Advertisement
Advertisement
Advertisement

WATCH: IPL में किस एक खिलाड़ी से डरते हैं गौतम गंभीर, खुद सुन लीजिए जवाब

आईपीएल इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार खिताब जीता है और दोनों बार गौतम गंभीर की कप्तानी में ही टीम जीती। अब गंभीर एक बार फिर से केकेआर के साथ जुड़ गए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 17, 2024 • 19:34 PM
WATCH: IPL में किस एक खिलाड़ी से डरते हैं गौतम गंभीर, खुद सुन लीजिए जवाब
WATCH: IPL में किस एक खिलाड़ी से डरते हैं गौतम गंभीर, खुद सुन लीजिए जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर टी-20 (2007) और वनडे (2011) में टीम की वर्ल्ड कप जीत का अभिन्न हिस्सा थे। जहां गंभीर ने बड़े पैमाने पर टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने में अहम भूमिका निभाई, वहीं बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने अपनी इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को भी अपनी कप्तानी में दो बार खिताब दिलाया। गंभीर ने 2012 और 2014 में केकेआर को आईपीएल जीत दिलाई थी और उसके बाद से केकेआर एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई।

अब आईपीएल 2024 से पहले गंभीर एक बार फिर से केकेआर के खेमे से मेंटोर के रूप में जुड़ चुके हैं और इस बार भी उनकी ख्वाहिश होगी कि वो अपनी टीम को मेंटोर के रूप में जीत दिलाएं। इसी बीच गंभीर ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिससे वो काफी डरते थे और इस खिलाड़ी की वजह से उनकी नींद हराम रहती थी।

Trending


ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि रोहित शर्मा हैं। गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान कहा, "एकमात्र खिलाड़ी जिसने मुझे सोने नहीं दिया, वो ना तो क्रिस गेल थे और ना ही वो एबी डी विलियर्स थे। वो रोहित शर्मा थे क्योंकि उनके लिए मुझे प्लान ए, प्लान बी और प्लान सी तक तैयार रखना पड़ता था। मैंने रोहित शर्मा के अलावा किसी और बल्लेबाज के लिए कभी प्लान नहीं किया और वो रोहित ही थे जिनसे मैं डरता था।" 

Also Read: Live Score

गंभीर का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि आईपीएल 2024 की शुरुआत अगले महीने होने वाली है औऱ आगामी सीजन से पहले गंभीर ने मेंटोर के रूप में लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़कर केकेआर का दामन थाम लिया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो इस बार भी टीम के लिए कोई करिश्मा कर पाते हैं या नहीं।


Cricket Scorecard

Advertisement