X close
X close
Indibet

मोईन अली खुद को बताया पाकिस्तान से हार की वजह,कहा- मेरा ओवर इंग्लैंड के लिए भारी पड़ा 

Pakistan vs England T20I: पाकिस्तान से दूसरे टी20 में 10 विकेट से करारी हार झेलने के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा कि उनका ओवर इंग्लैंड के लिए भारी पड़ा। अपनी टीम के 199/5 के अच्छे स्कोर

IANS News
By IANS News September 23, 2022 • 14:22 PM

Pakistan vs England T20I: पाकिस्तान से दूसरे टी20 में 10 विकेट से करारी हार झेलने के बाद इंग्लैंड के कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा कि उनका ओवर इंग्लैंड के लिए भारी पड़ा। अपनी टीम के 199/5 के अच्छे स्कोर के बचाव में अली 13वें ओवर में खुद को लाये लेकिन उनके इस ओवर में तीन छक्कों सहित 21 रन पड़े। पाकिस्तान ने तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 66 गेंदों पर नाबाद 110 और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 51 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाये।

मोईन अली ने मैच के बाद कहा, "सच पूछिए तो मुझे लगा मेरे ओवर की वजह से ही हम हारे। वह उस समय एक दांव था कि शायद मेरे खिलाफ बड़े शॉट लगाने की फिराक में हमें कोई विकेट मिल जाए। ऐसा हुआ नहीं और मैच पाकिस्तान के पाले में चला गया।"

Trending


उन्होंने कहा, "मेरे ओवर के बाद उनकी लय बदल गयी। इस ओवर से उन्हें आत्मविश्वास मिला और उसके बाद उन्हें रोक पाना मुश्किल हो गया। मुझे लगता है कि मेरे ओवर से इंग्लैंड ने मैच गंवा दिया।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

मोईन ने पाकिस्तान की सलामी जोड़ी के बारे में कहा, "मुझे पता है कि उनको उनके स्ट्राइक रेट पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ता है, पर मैंने कभी उन्हें अत्यधिक धीमा खेलते नहीं देखा है। आज रिजवान ने जबरदस्त शुरूआत की और जब बाबर लय में आए तो उन्हें पकड़ना असंभव हो गया। यह दोनों बेहतरीन बल्लेबाज हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now