X close
X close
Indibet

'भविष्य के लिए शुभकामनाएं शुभमन गिल', गुजरात टाइटंस के इस ट्वीट के बाद मचा बवाल

शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 से पहले क्या गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है? गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर शुभमन गिल को भविष्य के लिए बधाई दे दी है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 17, 2022 • 18:06 PM

क्या शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है? हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने ट्विटर पर शुभमन गिल को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया जिसके बाद फैंस कयास लगे रहे हैं कि शुभमन गिल ने गुजरात टाइटंस छोड़ दी है। गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'शानदार जर्नी रही जो हमेशा याद रहेगी। हम आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।'

गुजरात टाइटंस द्वारा किया गया ये ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं खुद शुभमन गिल ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट किया है। हालांकि, कुछ लोगों ने इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने ये भी लिखा कि ये किसी प्रमोशन का हिस्सा हो सकता है जिसका खुलासा कुछ वक्त बाद हो।

Trending


वहीं ज्यादा से ज्यादा फैंस इस ट्वीट के बाद हैरत में नजर आए। एक यूजर ने लिखा, 'इतनी जल्दी रिटायरमेंट।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'केकेआर ने फिर से वेलकर कर लिया क्या?' वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा, 'इतनी जल्दी क्यों छोड़ दिया टीम का साथ।'

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो खौफ का थे दूसरा नाम, टेस्ट क्रिकेट में भी गेंदबाजों को कर देते थे तबाह

बता दें कि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। टीम को मिली इस जीत में शुभमन गिल ने अहम रोल प्ले किया था। शुभमन गिल के बल्ले से 16 मैचों में 34.50 की औसत और 132.33 के स्ट्राइक रेट से 483 रन निकले थे। शुभमग गिल ने अबतक 74 आईपीएल मैचों में कुल 1900 रन बनाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now