Advertisement

3 ओपनिंग कॉम्बिनेशन आजमा सकता है भारत, अगर रोहित शर्मा नहीं होते रिकवर

रोहित शर्मा एजबेस्टन टेस्ट से ठीक पहले कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अगर रोहित शर्मा पांचवे टेस्ट मैच से पहले रिकवर नहीं करते तो इन 3 में से किसी एक ओपनिंग कॉम्बिनेशन को भारत आजमा सकता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 26, 2022 • 14:48 PM
Cricket Image for Hanuma Vihari Cheteshwar Pujara Or Ks Bharat Top With Shubman Gill Absence Of Rohi
Cricket Image for Hanuma Vihari Cheteshwar Pujara Or Ks Bharat Top With Shubman Gill Absence Of Rohi (Rohit Sharma news)
Advertisement

Edgbaston Test: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से पांचवा टेस्ट मैच खेला जाना है। उम्मीद है कि तब तक शायद रोहित शर्मा रिकवर हो जाएं। लेकिन, अगर रोहित शर्मा एजबेस्टन टेस्ट से पहले रिकवर नहीं होते तो उनकी जगह इन 3 में से कोई एक खिलाड़ी शुभमन गिल का पॉर्टनर हो सकता है।

शुभमन गिल-हनुमा विहारी: हनुमा विहारी रोहित शर्मा को रिप्लेस करने के सबसे प्रबल दावेदार हैं। 2018 बॉक्सिंग डे टेस्ट में हनुमा विहारी ही थे, जिन्होंने टॉप ऑर्डर बल्लेबाज के चोटिल हो जाने के बाद भारत के लिए पहले दिन ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी की शुरुआत की थी। पैट कमिंस और जोश हेज़लवुड को उस समय हनुमा को गेंदबाजी करने में काफी दिक्कत भी हुई थी।

Trending


शुभमन गिल-केएस भरत: विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत भी बतौर ओपनर नजर आ सकते हैं। Leicestershire के खिलाफ अभ्यास मैच में केएस भरत ने पहली पारी में 70 रन बनाए वहीं दूसरी पारी में वो रोहित शर्मा की जगह शुभमन गिल के साथ बतौर ओपनर बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। ऐसे  में केएस भरत और गिल की जोड़ी भी मैदान पर नजर आ सकती है।

शुभमन गिल-चेतेश्वर पुजारा: हेड कोच राहुल द्रविड़ भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को नंबर 3 की जगह ओपनिंग करने के लिए कह सकते हैं। पुजारा इंग्लैंड की कंडिशन से अच्छी तरह वाकिफ हैं। काउंटी क्रिकेट में पुजारा के बल्ले से रनों का अंबार निकला था।

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने उड़ाई 'प्रोटोकॉल' की धज्जियां, बच्चों के साथ बन गए बच्चे, देखें वीडियो

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement