X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत ने उड़ाई 'प्रोटोकॉल' की धज्जियां, बच्चों के साथ बन गए बच्चे, देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड के बीच 1 जुलाई से पांचवा टेस्ट मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया प्रैक्टिस मैच खेल रही है जहां भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए देखा गया।

By Prabhat Sharma June 26, 2022 • 13:37 PM

Leicestershire Vs India: ऋषभ पंत को अपने खेल से और शानदार गेस्चर से फैंस का दिल जीतते हुए देखा जाता है। ऋषभ पंत को हर उम्र के लोग पंसद करते हैं। Leicestershire टीम के साथ लंच करने के बाद ऋषभ पंत को ब्रेक में लीसेस्टर में कुछ बच्चों के साथ एक ग्रुप फोटो खिंचवाते हुए देखा गया था।

इस घोषणा के बावजूद कि भारतीय टीम के सदस्य फैंस के साथ सेल्फी या तस्वीरों में नहीं होंगे, ऋषभ पंत को एक फोटो के लिए फैंस के एक ग्रुप को बुलाते हुए देखा गया। ऋषभ पंत ने प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए ग्रुप के बीच में खड़े होकर उनके फोटो सेशन में शिरकत की। इस फोटो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है।

Trending


एक फैन ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'ग्राउंड उद्घोषक था कि LEI v IND प्रैक्टिस मैच के दौरान, भारत के खिलाड़ी किसी भी फैंस के साथ ऑटोग्राफ या सेल्फी नहीं लेंगे और ऋषभ पंत..।' बता दें कि ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा काउंटी मैदान में भारत के खिलाफ लीसेस्टर के लिए वॉर्मअप मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 23 दिन 10 घंटे 27 मिनट बाद मोहम्मद रिजवान ने चेतेश्वर पुजारा को बोला-'थैंक्यू भाई'

इनके अलावा नवदीप सैनी, कमलेश नागरकोटी और साई किशोर को भी लीसेस्टर के लिए मैदान पर हाथ आजमाते हुए देखा गया। तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने 366 रनों की लीड ले ली है। रवींद्र जडेजा 56 और मोहम्मद सिराज 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now