X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

Breaking News: चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, हरभजन सिंह आईपीएल 2020 से हुए बाहर 

By Saurabh Sharma
Sep 04, 2020 • 14:22 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन की शुरूआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने निजी कारणों के चलते इस आईपीएल सीजन से अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि इससे लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 

एनडीटीवी की खबर के अनुसार हरभजन ने चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट को जानकारी दे दी है कि वह निजी कारणों के चलते इस आईपीएल सीजन में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। 

Also Read: बाबर आजम की जर्सी पर शराब कंपनी के Logo से भड़के पाकिस्तानी फैंस, टीम ने लिया हटाने का फैसला

सुरेश रैना के बाद वह आईपीएल 2020 से बाहर होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे बड़ खिलाड़ी हैं। हरभजन को 1 तारीख को टीम के साथ जुड़ना था,लेकिन वह उस दिन यूएई नहीं पहुंचे। उसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे की हरभजन इस सीजन से अपना नाम वापस ले सकते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने हाल ही में कहा था कि हरभजन के इस हफ्ते के अंत तक यूएई पहुंचने की संभावना है। 

बता दें कि अपनी मां की तबीयत खराब होने के कारण हरभजन 15 से 20 अगस्त के बीच चेन्नई में हुए ट्रेनिंग कैंप में भी शामिल हुए थे। जिसके बाद उन्होंने टीम मैनेजमेंट को बताया था कि वह सितंबर की शुरूआत में टीम के साथ जुड़ेंगे। 

हरभजन आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं और उनके नाम 150 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने पिछले साल टीम को फाइनल में पहुंचाने में अहम रोल निभाया था। इमरान ताहिर के बाद उन्होंने आईपीएल 2019 में चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा 16 विकेट लिए थे। स्पिन के लिए मददगार यूएई की पिचों पर धोनी एंड कंपनी को जरूर हरभजन की कमी खलेगी।  


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।