X close
X close
Indibet

'Bhajju pa, आप वहां से डालोगे', हरभजन सिंह ने 11 साल बाद सुनाया भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ा रोमांचक किस्सा

हरभजन सिंह ने साल 2011 वर्ल्ड में भारत पाकिस्तान के बीच हुए सेमी फाइनल मैच का एक रोमांचक किस्सा शेयर किया है। सेमीफाइनल में हरभजन ने इंडिया के लिए 2 विकेट चटकाए थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 15, 2022 • 10:46 AM

अगर इंडियन क्रिकेट टीम के बेस्ट स्पिनर्स की कभी लिस्ट बनाई जाएगी तो उसमे स्टार स्पिनर हरभजन सिंह का नाम जरूर शुमार होगा। हरभजन सिंह साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली वर्ल्ड कप विनिंग टीम का अहम हिस्सा थे और अब उन्होंने वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मैच यानि भारत-पाकिस्तान मैच से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर किया है जो शायद ही किसी को पता हो।

जी हां, पूरे 11 साल बाद एक बार फिर हरभजन सिंह ने साल 2011 वर्ल्ड कप के सबसे बड़े मैच यानि भारत पाकिस्तान मैच को याद किया है। दिग्गज खिलाड़ी ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए मुकाबले से जुड़ा एक रोमांचक किस्सा शेयर किया। हरभजन सिंह ने खुलासा करते हुए कहा, 'यह उन मैचों में से एक था जब मैं थोड़ा सुन्न हो गया था।'

Trending


पूर्व क्रिकेटर ने किस्सा सुनाते हुए कहा, 'मैं पांच ओवर कर चुका था और मैंने 26-27 रन दे दिए थे। वहां वाटर ब्रेक हुआ और धोनी ने मुझे कहा भज्जू पा आप वहां से डालोगे(अराउंड द विकेट) प्रेसर बहुत था। कामरान अच्छा खेल रहा था और मिस्बाह भी और वो लगातार रन बना रहे थे उनकी पार्टनरशीप खतरनाक हो रही थी।'

हरभजन सिंह ने कहा, 'मैं गेंदबाज़ी करने आया। मैंने भगवान को याद किया और कहा आज फतेह चाहिए और भगवान ने मेरी सुन ली। पहली गेंद पर मैंने कामरान को आउट किया। उसने बॉल मिस किया और आउट हो गया।' बता दें कि उस मुकाबले में हरभजन सिंह ने 10 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट अपने नाम किये थे जिनमें से एक कामरान(29) और दूसरा विस्फोटक बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी(19) का था। भारत ने मुकाबला पाकिस्तान को पूरे 29 रनों से हराकर अपने नाम किया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now