X close
X close
Indibet

भारतीय टीम के कोच के लिए हरभजन सिंह ने बताई अपनी पसंद

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 15, 2016 • 15:23 PM View: 4091

15 जून, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद के लिए देश-विदेश से 57 लोगों ने आवेदन किया है औऱ वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम को नया कोच भी मिल जाएगा। भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले के कोच की रेस में शामिल होने के बाद मुकाबला बहुत दिलचस्प हो गया है। वह टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री और मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। 

जैसे ही मीडिया में यह खबर आई की मुख्य कोच के पद के लिए अनिल कुंबले ने भी मुख्य कोच के पाद के लिए आवेदन दिया है। वैसे ही टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज खुलकर कुंबले के सपोर्ट में आ गए। 

Trending


कुंबले के इस कदम की सराहना करते हुए हरभजन ने ट्विटर पर लिखा “भारतीय  क्रिकेट टीम को कुंबले और राहुल द्रविड़ जैसे कोच की जरूरत है। इन दोनों के पास टीम को देने के लिए बहुत कुछ है। 

 

बीसीसीआई के सचिव अजय शिर्के आवेदनों की छंटनी करने के बाद चुनिंदा नामों को सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली की सलाहकार समिति के पास भेजेंगे। समिति नामों पर विचार कर कुछ आवेदनों को बीसीसीआई के पास भेजेगी। इन नामों में से बोर्ड नए कोच का चयन करेगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की कार्यसमिति 24 जून को धर्मशाला में होने वाली बैठक के बाद अगले दिन राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के नाम की घोषणा कर सकती है।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS