X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर हार्दिक पांड्या ने जताई इच्छा, कहा- मेरा सारा ध्यान टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने पर

IANS News
By IANS News
June 13, 2021 • 14:40 PM View: 1235

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा है कि वह इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में सभी मैचों में गेंदबाजी करना चाहते हैं। पीठ में चोट के कारण लंबे स्पैल में गेंदबाजी करने में असमर्थ होने के कारण हार्दिक इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना सके। हालांकि अगले महीने श्रीलंका दौरे पर होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में चुना गया है।

हार्दिक ने कहा, "मैंने आईपीएल में ही गेंदबाजी करनी शुरू कर दी थी और अब मेरा ध्यान विश्व कप पर है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं टी20 विश्व कप में सभी मैचों में गेंदबाजी करूं। मैं सिर्फ स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा हूं और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं इसे मिस न करूं।"

Trending


उन्होंने कहा, "गेंदबाजी के मोर्चे पर मायने यह रखता है कि मैं कितना फिट हूं। सर्जरी के बाद भी मैंने अपनी गति नहीं छोड़ी। मेरी गेंदबाजी का संबंध मेरी फिटनेस से है।"

हार्दिक ने आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए एक भी ओवर की गेंदबाजी नहीं की थी। उन्होंने कहा, " भारत के लिए मुझे लगता है कि मेरी गेंदबाजी से काफी बदलाव आती है क्योंकि यह संतुलन में बदलाव करता है। मैं जितना फिट रहूंगा उतना ही बेहतर नतीजा निकलेगा। जब भी मैं खेलता हूं तो 50 प्रतिशत फिटनेस के साथ नहीं खेलना चाहता। जब मैं खेलूंगा तो 100 प्रतिशत फिटनेस के साथ खेलूंगा।"

भारत के लिए 60 वनडे और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले हार्दिक ने कहा कि श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चुने जाना उनके लिए एक सरप्राइज की तरह है।

27 वर्षीय हार्दिक ने कहा, "जब मैंने सुना कि हम श्रीलंका दौरे पर जा रहे हैं, तो मैं 3-4 सप्ताह के लिए आराम करने की योजना बना रहा था और कुछ भी नहीं कर रहा था। मैं सात से आठ महीने वापसी की राह पर था और उन महीनों के लिए मैं खुद को डेढ़ साल के लिए तैयार कर रहा था। श्रीलंका दौरे के लिए, मैंने शनिवार से अपनी तैयारी शुरू कर दी थी।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo