Advertisement
Advertisement

T20 वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या ने भरी हुंकार, बोले- 'मैंने ऑफ लिया था लेकिन अब पुराना हार्दिक वापसी करेगा'

हार्दिक पांड्या ने IPL 2022 में बतौर कप्तान और ऑलराउंडर शानदार प्रदर्शन किया, जिसके दम पर उन्होंने इंडियन टीम में एक बार फिर जगह प्राप्त कर ली है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 04, 2022 • 08:06 AM
Cricket Image for T20 वर्ल्ड से पहले हार्दिक पांड्या ने भरी हुंकार, बोले- 'मैंने ऑफ लिया था लेकिन अब
Cricket Image for T20 वर्ल्ड से पहले हार्दिक पांड्या ने भरी हुंकार, बोले- 'मैंने ऑफ लिया था लेकिन अब (Hardik Pandya)
Advertisement

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वापसी करने के लिए बेताब हैं और हाल ही में उन्होंने इसके संकेत भी दे दिए हैं। आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कप्तान हार्दिक का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें टीम से कभी ड्रॉप नहीं किया गया था, बल्कि वह ऑफ पर थे।

गुजरात टाइटंस के ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में हार्दिक ने कहा, 'बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि मैंने ऑफ लिया था। यह मेरा फैसला था। बहुत से लोग हैं जिन्हें गतलफहमी है कि मुझे ड्रॉप किया गया था। आपको तब ड्रॉप किया जाता है जब आप उलब्धत होते हो। मैं बीसीसीआई का धन्यवाद करता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे एक लंबा ब्रेक लेने दिया और मुझे वापस आने के लिए फोर्स नहीं किया।'

Trending


हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड और एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले पुराने हार्दिक की वापसी का ऐलान कर दिया है। वह बोले, 'पुराना हार्दिक वापस आएगा। अब फैंस वापस आ गए हैं। मेरे लिए वापसी करने का समय आ गया है। आगे बहुत सारे मैच खेले जाने हैं और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। मैंने जो भी गुजरात टाइटंस के लिए किया, मैं सुनिश्चित करूंगा कि वह मैं अपने देश के लिए भी करूं।'

Also Read: स्कोरकार्ड

बता दें कि हार्दिक लंबे समय के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करेंगे। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबाला साल 2021 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खेला था, जिसके बाद से ही वह चोट के कारण काफी परेशान नज़र आए हैं। हालांकि गौर करें हार्दिक के आईपीएल 2022 के आंकड़ों पर तो उनके बल्ले से 15 मुकबलों में 371 रन निकले वहीं गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने 8 सफलताएं हासिल की। ऐसे में कहीं ना कहीं अब पुराने हार्दिक की झलक दिखनी शुरू हो चुकी है, जो कि टीम इंडिया के लिए काफी अच्छे संकेत हैं।

ये भी पढ़े: 'हार्दिक गेंदबाज़ी कर रहे हैं, लेकिन कब तक करेंगे वो हमें नहीं पता'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement