X close
X close
Indibet

VIDEO: पाक गेंदबाज हारिस रउफ ने डाली ऐसी यॉर्कर,डरकर बल्लेबाज ने हवा में उठा लिए दोनों पैर

Kent vs Yorkshire County Championship: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ(Haris Rauf) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए काउंटी चैंपियनशिप में पहली बारी में पारी में पांच विकेट चटकाए। केंट के खिलाफ लीड्स में खेले जा रहे...

By Saurabh Sharma April 30, 2022 • 13:00 PM View: 199

Kent vs Yorkshire County Championship: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ(Haris Rauf) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए काउंटी चैंपियनशिप में पहली बारी में पारी में पांच विकेट चटकाए। केंट के खिलाफ लीड्स में खेले जा रहे मुकाबले में यॉर्कशायर के लिए खेलते हुए  14 ओवर में 65 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। जिसके चलते केंट की टीम पहली पारी में 291 रनों पर ऑलआउट हो गई।

रउफ ने बेहतरीन यॉर्कर पर नाथन गिलक्रिस्ट (Nathan Gilchrist) को क्लीन बोल्ड कर पारी में अपने पांच विकेट पूरे किए। रउफ की यॉर्कर इतनी सटीक थी कि बल्लेबाज चाहकर भी स्टंप्स उड़ने से नहीं बचा सका।  

Trending


गिलक्रिस्ट गेंद को अपने पैर पर लगने से बचाना चाहते थे। इस चक्कर में उन्होंने अपने दोनों पैर हवा में उठा लिए। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। रउफ ने जो पांच विकेट चटकाई उसमें दो खिलाड़ियों को खाता भी नहीं खोलने दिया, वहीं बाकी तीन बल्लेबाजों ने मिलकर सिर्फ 8 रन बनाए।

बता दें कि यह रउफ के फर्स्ट क्लास करियर का यह सातवां मुकाबला है और उन्होंने दूसरी बार पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

रउफ की शानदार गेंदबाजी से केंट की टीम 291 रनों पर ही सिमट गई। इसके जवाब में यॉर्कशायर ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बना लिए औऱ 35 रन की बढ़त हासिल कर ली है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now