Advertisement
Advertisement

SA W vs IND W : हरलीन देओल ने टी-20 में खेला टेस्ट, 56 गेंदों में बनाए 46 रन तो भड़क उठे फैंस

साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में भारतीय महिला टीम को 5 विकेट से हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज बुरी तरह से नाकाम रहे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 02, 2023 • 21:56 PM
Cricket Image for SA W vs IND W : हरलीन देओल ने टी-20 में खेला टेस्ट, 56 गेंदों में बनाए 46 रन तो
Cricket Image for SA W vs IND W : हरलीन देओल ने टी-20 में खेला टेस्ट, 56 गेंदों में बनाए 46 रन तो (Image Source: Google)
Advertisement

Harleen Deol Twitter Reactions : साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम ने हरमनप्रीत की अगुवाई वाली भारतीय महिला टीम को त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में पांच विकेट से हराकर सीरीज जीत ली। इस मैच को जीतने के लिए साउथ अफ्रीकी टीम को सिर्फ 110 रनों की जरूरत थी जिसे उन्होंने 5 विकेट खोकर 18वें ओवर में हासिल कर लिया।

इस मैच में भारत की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप रही और बल्लेबाज़ों ने ही इस हार की नींव भी रखी। इस मैच में सबसे ज्यादा 46 रन हरलीन देओल ने बनाए लेकिन उनके ये 46 रन 56 गेंदों में आए जो कि टी-20 फॉर्मैट के लिहाज से बहुत खराब है। टी-20 फॉर्मैट में फैंस 100 के स्ट्राइक रेट को भी बुरा मानते हैं ये तो फिर  82.14 का स्ट्राइक रेट था जिससे हरलीन ने बल्लेबाजी की।

Trending


उन्होंने लगभग भारत की पारी के आधे ओवर खेले लेकिन रन सिर्फ 46 बनाए और उनकी धीमी बल्लेबाजी का ही नतीजा था कि भारत 20 ओवर खेलने के बाद सिर्फ 109 रन बना पाया जबकि अभी भी भारत के पास 6 विकेट शेष थे। हरलीन की इस कछुए जैसी पारी को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भड़क गए हैं और वो हरलीन को ट्रोल कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से हरलीन को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement