X close
X close

मोईन अली ने कहा, हैरी ब्रूक एक 360 डिग्री क्रिकेटर हैं

यहां पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा है कि हैरी ब्रूक (Harry Brook) एक 360 डिग्री क्रिकेटर हैं और वह आने वाले कई वर्षों तक इंग्लैंड की

IANS News
By IANS News September 27, 2022 • 22:54 PM

यहां पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने कहा है कि हैरी ब्रूक (Harry Brook) एक 360 डिग्री क्रिकेटर हैं और वह आने वाले कई वर्षों तक इंग्लैंड की सेवा करते रहेंगे। 23 साल के ब्रूक ने लगभग 232 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 35 गेंदों पर नाबाद 81 रनों की नाबाद पारी खेली, जिससे इंग्लैंड ने कराची में अपने तीसरे टी20 में 221/3 का विशाल स्कोर बनाया जिससे मेहमान मेजबान टीम 63 से हार गई।

वह चौथे टी20 में 34 रन के साथ इंग्लैंड के लिए संयुक्त सर्वोच्च स्कोरर भी बने, लेकिन मेहमान तीन रनों से मैच हार गए। पाकिस्तान ने सात मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर कर दी।

Trending


मोईन अली ने मंगलवार को डेली मेल में कहा, "मेरी राय में हैरी ब्रूक (81) और बेन डकेट (तीसरे टी20 में 42 गेंदों में नाबाद 70) की शानदार साझेदारी की थी। टी20 क्रिकेट में मैंने इंग्लैंड के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक को देखा है।"

मोईन ने कहा, "दाएं हाथ और बाएं हाथ के संयोजन ने एक बेहतरीन साझेदारी की और यह जोड़ी वास्तव में अच्छी तरह से पूरक थी। जिस तरह से उन्होंने पाकिस्तान पर तुरंत दबाव डाला और स्पिनर को व्यवस्थित नहीं होने दिया, वह देखने में शानदार था।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

उन्होंने कहा, "ब्रूकी वास्तव में एक 360 डिग्री खिलाड़ी हैं, जो उचित क्रिकेट शॉट खेलते हैं, क्योंकि उनके पास कई प्रकार के अच्छे शॉटस हैं।"