Advertisement
Advertisement

मैच के बाद भी हर्षल पटेल ने दिखाया गुस्सा, नहीं मिलाया रियान पराग से हाथ, देखें VIDEO

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन जारी है। मंगलवार (26 अप्रैल) को पुणे के एमसीए स्टेजियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हुए मुकाबले में राजस्थान ने 144 रन को आसानी...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma April 27, 2022 • 06:58 AM
मैच के बाद भी हर्षल पटेल ने दिखाया गुस्सा, नहीं मिलाया रियान पराग से हाथ, देखें VIDEO
मैच के बाद भी हर्षल पटेल ने दिखाया गुस्सा, नहीं मिलाया रियान पराग से हाथ, देखें VIDEO (Image Source: Twitter)
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन जारी है। मंगलवार (26 अप्रैल) को पुणे के एमसीए स्टेजियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हुए मुकाबले में राजस्थान ने 144 रन को आसानी से डिफेंड कर लिया और 29 रन से जीत हासिल की। राजस्थान की जीत के हीरो रहे गेंदबाज और रियान पराग, जिनकी बदौलत टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। आठ मुकाबलों में यह राजस्थान की छठी जीत है।

राजस्थान की शानदार जीत के अलावा एक औऱ चीज इस मुकाबले में चर्चा में रही, वो है हर्षल पटेल (Harshal Patel) औऱ रियान पराग (Riyan Parag) के बीच में जुबानी जंग। राजस्थान की पारी के अंत के बाद दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से कुछ कहते हुए दिखे। गर्मागर्मी होती देखते हुए दोनों टीमों के सदस्यों ने दोनों को अलग किया। बता दें कि रियान ने हर्षल द्वारा डाले गए पारी के आखिरी ओवर में 18 रन जड़े थे। 

Trending


मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ मिला रहे थे तो देखने में लगा कि रियान पराग इस घटना को भूल गए हैं। रियान ने हर्षल पटेल की तरफ हाथ मिलाने के लिए बढ़ा लेकिन हर्षल ने हाथ नहीं मिलाए। हर्षल को बिना हाथ मिलाए जाते देख रियान भी थोड़े हैरान दिखे। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। रियान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 56 रनों की पारी खेली। उनके अलावा राजस्थान का कोई और खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाया। आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर टीम 19.3 ओवरों में 115 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। राजस्थान के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए कुलदीप सेन ने चार विकेट, रविचंद्रन अश्विन ने तीन विकेट और प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट चटकाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement