X close
X close

'सड़क से किसी को भी चुन लो लेकिन हर्षल पटेल को नहीं', जमकर सूते जा रहे हैं RCB के गेंदबाज

आईपीएल में अपनी गेंदों का लोहा मनवाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज Harshal Patel ट्रोल हो रहे हैं। हर्षल पटेल की इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी ज्यादा पिटाई हो रही है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 04, 2023 • 12:43 PM

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच टीम इंडिया ने 2 रन से जीत लिया। आसानी से जीते हुए इस मैच को तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने पूरी तरह से थ्रिलर बना दिया था। श्रीलंका टीम के 8 विकेट गिर चुके थे लेकिन, हर्षल पटेल ने 19वें ओवर में 16 रन लुटाकर मैच को रोमांचक बना दिया। ऐसा पहली बार नहीं है कि हर्षल पटेल की पिटाई हुई है। इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक हर्षल पटेल फीके ही रहे हैं।

हर्षल पटेल ने अपने पिछले 12 टी20 मैचों में पांच बार 10 से ज्यादा रन प्रति ओवर देने का कारनामा किया है। वहीं अब तक खेले गए 25 टी20 इंटरनेशनल मैचों में हर्षल पटेल ने 9.18 Econ रेट से रन लुटाए हैं। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में हर्षल पटेल ने 10.20 Econ से 4 ओवर में 41 रन दिए थे।

Trending


एक यूजर ने हर्षल पटेल को ट्रोल करते हुए लिखा, 'हर्षल पटेल की मैचों को थ्रिलर में बदलने की क्षमता को कभी कम नहीं आंकना चाहिए।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हर्षल पटेल केएल राहुल की ही तरह फ्रॉड है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सड़क से किसी को भी चुन लो लेकिन हर्षल पटेल को नहीं।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: बस 6 Kph दूर, 155kph की गेंद फेंककर उमरान मलिक बने शोएब अख्तर

बता दें कि, भारत के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को अंतिम 3 ओवर में 32 रनों की जरूरत थी। श्रीलंका टीम के 8 विकेट गिर चुके थे वहीं डेब्यू करने वाले शिवम मावी ने 18वें ओवर में सिर्फ 3 रन खर्चे थे। श्रीलंका को जीत के लिए अंतिम 2 ओवर में 29 रन चाहिए थे। लेकिन, हर्षल पटेल ने 19वें ओवर में एक नो बॉल और एक वाइड समेत कुल 16 रन लुटाकर टीम को मुश्किलों में ला दिया था।