X close
X close
Indibet

VIDEO: हसन अली ने भारत को हराने के लिए जिम में बहाया पसीना, जमकर किया वर्कआउट

भारत और पाकिस्तान एशिया कप सुपर-4 मुकाबले से पहले पाक क्रिकेट खिलाड़ियों को जिम में जमकर पसीना बहाते देखा गया। ग्रुप स्टेज में खेले गए मैच में पाक को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 04, 2022 • 17:16 PM

रविवार को भारत और पाकिस्तान एशिया कप सुपर-4 मैच से पहले, पाक क्रिकेट खिलाड़ियों को अच्छी तैयारी के लिए जिम में पसीना बहाते हुए देखा गया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से खिलाड़ियों से जुड़ा ट्रेनिंग सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वेट लिफ्टिंग और स्ट्रेंथ बिल्डिंग एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है। 

वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में #AsiaCup2022 के साथ लिखा है, 'पसीना और कड़ी मेहनत। लड़कों के लिए इंटेंस जिम सेशन।'वीडियो में  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भी नजर आ रहे हैं जिन्हें शोल्डर वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद हसन अली ट्रोल हो रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने हसन अली को ट्रोल करते हुए लिखा,'वॉटरबॉय हसन अली वर्कआउट कर रहा है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हसन अली पानी-पिलाने के लिए तैयारी कर रहा है बहुत अच्छा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हसन अली को बोलो कि पानी पिलाने की तैयारी के लिए जिम करना जरूरी नहीं।'

यह भी पढ़ें: 'दिमाग में है लेकिन बोल नहीं सकता', राहुल द्रविड़ चाहकर भी नहीं बोल पाए SEXY

बता दें कि जब ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों के बीच टक्कर हुई थी तो भारत ने पाक को 5 विकेट से हराया था। सुपर-4 के इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लग चुका है। रवींद्र जडेजा चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं वहीं आवेश खान भी आज का मैच मिस करेंगे। पाकिस्तान टीम से शहनवाज धानी चोटिल हैं जिनकी जगह हसन अली प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now