X close
X close
Indibet

धोनी के बचाव में आये शाहिद अफरीदी, उनके परिवार पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के लिए कही ये बात

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 12, 2020 • 13:20 PM View: 727

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह और उनकी बेटी जीवा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को आड़े  हाथ लिया है। 

अफरीदी ने कहा है कि धोनी के लिए ऐसा बोलना सही नहीं है और ऐसा बिल्कुल  नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा की धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम को एक नई दिशा दी है और देश को गौरांवित महसूस करवाया है और ऐसे क्रिकेटर के लिए ऐसी घटिया बातें शोभा नहीं देती। 

Trending


शाहिद अफरीदी ने पकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट पत्रकार साज सादिक से बातचीत के दौरान ये कहा, "मुझे नहीं पता की धोनी और उनके परिवार के लिए किस तरह तरह की भाषा का प्रयोग किया गया है लेकिन ये सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए। धोनी ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को एक नया मुकाम दिया है। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई सीनियर और जूनियर खिलाड़ी को साथ में लेकर अलग कारवां बनाया है और वो ऐसी भद्दी टिप्पणी के हकदार नहीं है।

अफरीदी से पहले पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने भी उन आलाचकों पर अपना आक्रोश जताया था जिन्होंने धोनी और उनकी 5 साल की बेटी जीवा के लिए ऐसी खराब बातें की थी।

आपकों  बता दें की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में 10 रनों की करीबी हार के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर धोनी के बारें में अपशब्द  कहे थे और साथ में उनकी पांच साल की बेटी जीवा के लिए भी भला बुरा कहा  था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now