X close
X close

धोनी के बचाव में आये शाहिद अफरीदी, उनके परिवार पर अभद्र टिप्पणी करने वालों के लिए कही ये बात

By Shubham Shah
Oct 12, 2020 • 13:20 PM

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह और उनकी बेटी जीवा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को आड़े  हाथ लिया है। 

अफरीदी ने कहा है कि धोनी के लिए ऐसा बोलना सही नहीं है और ऐसा बिल्कुल  नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा की धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम को एक नई दिशा दी है और देश को गौरांवित महसूस करवाया है और ऐसे क्रिकेटर के लिए ऐसी घटिया बातें शोभा नहीं देती। 

Also Read: IPL 2020: CSK के फैंस के लिए वीरेन्द्र सहवाग का छलका दर्द, कहा- 'चेन्नई एक ऐसी टीम है...'

शाहिद अफरीदी ने पकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट पत्रकार साज सादिक से बातचीत के दौरान ये कहा, "मुझे नहीं पता की धोनी और उनके परिवार के लिए किस तरह तरह की भाषा का प्रयोग किया गया है लेकिन ये सही नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए। धोनी ऐसे व्यक्ति है जिन्होंने भारतीय क्रिकेट को एक नया मुकाम दिया है। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई सीनियर और जूनियर खिलाड़ी को साथ में लेकर अलग कारवां बनाया है और वो ऐसी भद्दी टिप्पणी के हकदार नहीं है।

अफरीदी से पहले पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने भी उन आलाचकों पर अपना आक्रोश जताया था जिन्होंने धोनी और उनकी 5 साल की बेटी जीवा के लिए ऐसी खराब बातें की थी।

आपकों  बता दें की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए मैच में 10 रनों की करीबी हार के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर धोनी के बारें में अपशब्द  कहे थे और साथ में उनकी पांच साल की बेटी जीवा के लिए भी भला बुरा कहा  था।