X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मैं नींबू पानी पीऊं या सोडा, उससे क्या फर्क पड़ता है', खुद की आलोचना पर पहली बार बोले शास्त्री

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 08, 2021 • 17:34 PM View: 569

भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत से काफी खुश नजर आ रहे हैं और अब उनका अगला फोकस टी-20 और वनडे सीरीज पर होगा। शास्त्री जो अक्सर भारतीय टीम की हार के बाद आलोचना का शिकार बनते हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करके मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल किया जाता है।

पिछले काफी समय से फैंस शास्त्री पर बन रहे मीम्स और उनकी की जाने वाली ट्रोलिंग पर उनका रिएक्शन जानना चाहते थे और आखिरकार भारतीय टीम के हेड कोच ने इस मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कोई प्रतिक्रिया दी है।

Trending


शास्त्री ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालोें के जवाब दिए और इसी दौरान उन्होंने एक पत्रकार द्वारा उन पर बनाए जाने वाले मीम्स और आलोचना के प्रश्न का जवाब दिया। शास्त्री का कहना है कि उन्हें इस बात से तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता है जब तक भारतीय टीम जीत रही है।

शास्त्री ने कहा, 'वो ऐसा सिर्फ मज़े के लिए करते हैं। मुझे हंसी आती है। कोई बात नहीं मेरे खर्चे पर आप सब लोग हंसो और एंजॉय करो। मैं नींबू पानी पीउं या सोडा, ठीक है आप अपना ड्रिंक एंजॉय करो। जब आप ऐसा कुछ पोस्ट करते हैं तो देखो कितने लोग हंसते हैं। लोग कहते हैं कि देखो रवि के बारे में क्या आ गया। मुझे तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता है जब तक हमारी टीम जीत रही है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools