X close
X close
Indibet

‘ये मेरे बल्ले तोड़ देगा यार’, नेट्स में लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी से डरे शिमरोन हेटमायर, देखें Video

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने गुरुवार (21 अप्रैल) को अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की जिसमें तेज गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) नेट्स में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को गेंदबाजी कर रहे...

By Saurabh Sharma April 22, 2022 • 16:19 PM View: 3934

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने गुरुवार (21 अप्रैल) को अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की जिसमें तेज गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) नेट्स में शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को गेंदबाजी कर रहे हैं। बता दें कि राजस्थान और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। इस दौरान बिना रनरअप के मलिंगा ने कुछ यॉर्कर गेंद भी डाली। 

मलिंगा ने शुरूआत में वाइड यॉर्कर डाली जो हेटमायर के बल्ले के निचले हिस्से में जाकर लगी। जिसके बाद हेटमायर कहते हुए दिख रहे हैं, “ यह शख्स क्या गेंदबाजी कर रहा है? ये मेरे बल्ले तोड़ देगा यार”।

Trending


हालांकि कुछ यॉर्कर के बाद हेटमायर ने अपने हाथ खोले और बड़ा शॉट भी खेला। 

बता दें कि इस सीजन हेटमायर ने शानदार प्रदर्शन किया है और 6 मैच में 74.33 की औसत और 179.84 की स्ट्राइक रेट 223 रन बनाए हैं। पिछले सीजन वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे और उनके बल्ले से 14 मैच में सिर्फ 242 रन निकले थे। राजस्थान की टीम के लिए वह फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन की बात की जाए जो छह मैच में चार जीत के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now