X close
X close
Indibet

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वेस्टइंडीज टीम को झटका, यह दिग्गज बाहर !

सेंट जोन्स (एंटीगा), 2 जनवरी | वेस्टइंडीज ने आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए जेसन होल्डर को आराम दिया है। आईसीसी की वेबसाइट ने विंडीज के चयनकर्ता रोजर हार्पर

By Vishal Bhagat January 02, 2020 • 14:57 PM View: 695

सेंट जोन्स (एंटीगा), 2 जनवरी | वेस्टइंडीज ने आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए जेसन होल्डर को आराम दिया है। आईसीसी की वेबसाइट ने विंडीज के चयनकर्ता रोजर हार्पर के हवाले से लिखा, "होल्डर को आराम देने का फैसला बीते दो साल में उनके द्वारा झेले गए काम के बोझ के कारण लिया गया है।"

उन्होंने कहा, "वेस्टइंडीज के लिए यह साल काफी अहम है इसलिए उन्हें आराम देने का हमें यह सही समय लगा ताकि वह अपने आप को तरोताजा कर सकें और 2020 में टेस्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें। वह टेस्ट क्रिकेट में नंबर-1 हरफनमौला खिलाड़ी हैं और सीमित ओवरों में भी टीम के अहम सदस्य हैं।" भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज में जो टीम चुनी गई थी उसमें से सिर्फ होल्डर को ही टीम में नहीं लिया गया था।

टीम : केरन पोलार्ड (कप्तान), सुनील एम्ब्रीस, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, शिमरन हेटमायेर, शै होप, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, एविन लुइस, कीमो पॉल, खारी पिएर, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफार्ड, हेडन वॉल्श जूनियर।

Trending


IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now