X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने रोहित शर्मा को ऐसा कहकर दी चेतावनी

by Vishal Bhagat Jul 05, 2019 • 20:25 PM

5 जुलाई। श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा है कि उनकी टीम शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में सिर्फ रोहित शर्मा नहीं बल्कि पूरी भारतीय टीम के लिए तैयार है। यह श्रीलंका का इस विश्व कप का आखिरी मैच है। वह इस मैच में जीत हासिल कर विश्व कप से विजयी विदाई लेना चाहेगी। 

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, "हर बल्लेबाज के अपने मजबूत पक्ष होते हैं। हमने कुछ वीडियो देखे हैं वो सिर्फ रोहित और विराट के नहीं हैं बाकी खिलाड़ियों के भी हैं। हमारे पास हर किसी के लिए रणनीति है, लेकिन अगर आप अपनी रणनीति को लागू नहीं कर पाते हो तो यह काम नहीं करेंगे। इसलिए हमें इन बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी रणनीति को अच्छे से लागू करना होगा।"

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि वो बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं। एक बार अगर वो विकेट पर जम गए तो बड़े शॉट लगाते हैं। हमारे पास कुछ रणनीति है और हम कोशिश करेंगे कि उन्हें रोक सकें। अगर हम अपनी रणनीति का सही इस्तेमाल कर सके तो रोहित को रोक सकते हैं।"

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि उनका लक्ष्य आखिरी मैच में जीत हासिल कर पांचवें या छठे स्थान पर रहते हुए विश्व कप का अंत करना है। 

उन्होंने कहा, "पांचवें या छठे स्थान पर रहने के लिए हमें यह मैच जीतना होगा। यह हमारी रणनीति है। इसलिए हमारी कोशिश अपना सर्वश्रेष्ठ देने की होगी।"