X close
X close
Indibet

IPL 2021: चार विकेट झटकने के बाद अमित मिश्रा ने खोला सफलता का राज, बोले 14 साल से ही ऐसा कर रहा हूं 

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 21, 2021 • 14:16 PM View: 900

आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की जीत के हीरो रहे लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने कहा है कि उन्होंने इस मैच में वही किया, जो वह पिछले 14 वर्षों से करते आ रहे हैं। 

दिल्ली कैपिटल्स ने मैन ऑफ द मैच अमित मिश्रा (4/24) की शानदार गेंदबाजी के बाद शिखर धवन (45) की एक और बेहतरीन पारी के दम पर मंगलवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 13वें मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हरा दिया।

Trending


मिश्रा ने मैच के बाद कहा, "मैं बस अच्छे एरिया में गेंद डालकर विकेट लेने का प्रयास कर रहा था। मेरा स्टाइल गेंद को धीमी गति से डीप करवाने का होता है। मैं 14 वर्षों से यह करता आ रहा हूं और ज्यादा बदलाव करने के बारे में नहीं सोचता हूं।"

दिल्ली की 2010 के बाद से चेन्नई में यह पहली जीत है। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने पिछले सीजन के फाइनल में मुंबई से मिली हार का बदला भी कर लिया है।

उन्होंने कहा, "मैं रोहित और पोलार्ड जैसे मैच विनर खिलाड़ियों को आउट करने की कोशिश करता रहता हूं। सभी बोलर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। हम इस जीत से बेहद खुश हैं।"

दिल्ली की चार मैचों में यह तीसरी जीत है और अब उसके छह अंक हो गए हैं तथा वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई को चार मैचों में दूसरी हार मिली है और टीम चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now