X close
X close
Indibet

Asia Cup 2018: धोनी फिर से बने कप्तान, दोबारा कप्तानी करने को लेकर कही दिल जीतने वाली बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 25, 2018 • 17:04 PM View: 1773

25 सितंबर। अफगानिस्तान ने मंगलवार को दुबई अंतर्राष्ट्री य क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अपने अंतिम मैच में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस मैच में भारत की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं। स्कोरकार्ड

धोनी 696 दिनों बाद एक बार फिर भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। एक कप्तान के तौर पर धोनी का यह 200वां वनडे मैच होगा। 

इस टीम में भारत के दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, शिखर धवन नहीं खेल रहे हैं। वहीं भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को भी आराम दिया गया है। रोहित इस टूर्नामेंट में भारत के कप्तान हैं जबकि धवन उप-कप्तान, दोनों के न होने पर एक बार फिर कप्तानी की जिम्मेदारी धोनी के कंधों पर आ गई है। 

टीम में लोकेश राहुल, मनीष पांडे, दीपक चहर, खलील अहमद और सिद्धार्त कौल को शामिल किया गया है। दीपक चहर अपना पदार्पण मैच खेलेंगे। 

Trending


 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

वहीं अफगानिस्तान ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। शामिउल्लाह और इहसानउल्लाह मैच में नहीं खेल रहे हैं। इन दोनों के स्थान पर नाजीबुल्लाह और जावेद अहमदी को टीम में शामिल किया गया है। 

टीम: 

भारत : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, दीपक चहर, कुलदीप यादव, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल। 

अफगानिस्तान : असगर अफगान (कप्तान), मोहम्मद शाहजाद (विकेटकीपर), जावेद अहमदी, रहमत शाह, हसमातुल्लाह शाहिदी, नाजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, राशिद खान, गुलबादिन नाएब, अफताब आलम, मुजीर उर रहमान। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now