X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

मैं उम्मीद करूंगा कि धोनी हमारे लिए खतरा साबित ना हो और किंग्स XI पंजाब को बख्श दे: केएल राहुल

By Shubham Shah
Aug 25, 2020 • 15:20 PM

भारत के युवा वीकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने आईपीएल के ऑफिसियल वेबसाइट के लिए इंटरव्यू देते हुए कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनके बचपन के हीरो रहे है। उन्होंने कहा कि, "वो मेरे जैसे छोटे शहर से आने वाले खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है।"


राहुल ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिS बहुत कुछ किया है और जब धोनी ने रिटायरमेंट की घोषणा की तो वो उनके लिए काफी भावुक पल था।

Also Read: सचिन तेंदुलकर के संन्यास के बाद आईपीएल देखना छोड़ दिया: सुषमा वर्मा


राहुल ने कहा कि, "धोनी का संन्यास लेना भारतीय और वर्ल्ड क्रिकेट के लिए काफी दुखदायक था। हम सब धोनी जैसा बनना चाहते है और उनको देख कर ही बड़े हुए है। वो मेरे लिए जो एक छोटे शहर से आया हो उसके लिए हीरो है।"


उन्होंने कहा कि,"हमारे परिवार में हमेशा ये बोला जाता है कि आप कहा से आये हो ये मायने नहीं रखता लेकिन आप आगे बढ़कर अपने सपनों को पूरा कर सकते है और अपने देश के लिए खेल सकते है तथा अपने देश की सेवा कर सकते है।"


धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया हो लेकिन वो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कराते हुए नजर आएंगे। केएल राहुल ने इस विषय में कहा की," मैं आशा करता हूँ की इस आईपीएल में धोनी हमारी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ज्यादा खतरा साबित ना हो।


राहुल ने कहा की,"मैं ये जनता हूँ कि मेरे पास धोनी के सामने बोलने के लिए ज्यादा शब्द नहीं रहेंगे। मैं उनसे गले मिलूंगा और आशा करूंगा कि वो हमारी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को बख्श दें।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।