X close
X close
Indibet

एक बल्लेबाज के तौर पर अभी भी सुधार कर रहा हूं : वोग्स

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 28, 2016 • 16:34 PM View: 758

लंदन, 28 मई | आस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट टीम में मध्यक्रम की जिम्मेदारी संभालने वाले बल्लेबाज एडम वोग्स का कहना है कि वह अभी भी लगातार अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर रहे हैं। आस्ट्रेलिया को जुलाई में श्रीलंका दौरा करना है और वोग्स पर दौरे में टीम के मध्यक्रम की जिम्मेदारी होगी। वोग्स आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के मजबूत स्तंभ हैं। एक साल पहले देश के लिए पहला टेस्ट मैच खेलने वाले वोग्स ने अपने पदार्पण से लेकर अब तक कई बेहतरीन पारियां खेली हैं।

टेस्ट में उनका औसत 95.50 का है, जो उनके शानदार बल्लेबाज होने का प्रमाण है। वह इस समय इंग्लैंड में मिडिलसेक्स की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं।

एक वेबसाइट ने वोग्स के हवाले से लिखा, "मेरे पास पिछले एक साल में किए गए प्रदर्शन को दोहराने का अच्छा मौका है। मैं टेस्ट टीम में होने का आनंद उठा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि आने वाला समय मेरे लिए अच्छा रहेगा।"

Trending


उन्होंने कहा, "मेरे लिए मिडिलसेक्स में खेलना क्रिकेट को जारी रखने का मौका मात्र नहीं है बल्कि मैं इसे अपने खेल में सुधार करने के मौके के तौर पर भी देख रहा हूं। मैं अभी भी अपने खेल में सुधार कर रहा हूं और मानता हूं कि ऐसी कई जगह हैं जहां मुझे काम करने की जरूरत है। श्रीलंका के दौरे को ध्यान में रख कर मैं इस पर काम कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है मेरी मेहनत रंग लाएगी।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS