Advertisement

'मैं चाहता हूं कि वो डेविड मिलर को ड्रॉप कर दें' दूसरे टी20 मैच से पहले भुवनेश्वर ने कह दी दिल की बात

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज़ डेविड मिलर ने भारतीय टीम के खिलाफ पहले मुकाबले में 31 गेंदों पर विस्फोटक अंदाज में 64 रन बनाए थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 12, 2022 • 11:10 AM
Cricket Image for 'मैं चाहता हूं कि वो डेविड मिलर को ड्रॉप कर दें' दूसरे टी20 मैच से पहले भुवनेश्वर
Cricket Image for 'मैं चाहता हूं कि वो डेविड मिलर को ड्रॉप कर दें' दूसरे टी20 मैच से पहले भुवनेश्वर (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार (12 जून) की शाम को कटक में खेला जाना है। सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद अब मेज़बान टीम की निगाहें दूसरा मुकाबला जीतकर बराबरी करने पर होंगी। लेकिन इससे पहले टीम के स्टार गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपने मन की बात कही है।

दरअसल दूसरे टी20 मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार ने प्रेस कॉन्फेंस में कई सवालों के जवाब दिए। इसी बीच जब उनसे साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ डेविड मिलर पर सवाल किया गया, तब उन्होंने मज़ाक ही मज़ाक में अपने दिल की बात सामने रख दी। 

Trending


भुवनेश्वर कुमार ने शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे डेविड मिलर पर बातचीत करते हुए मज़ाकिया ढंग में कहा, 'डेविड मिलर को गेंदबाज़ी करना बेहद ही मुश्किल काम है। वो शानदार फॉर्म में हैं। मैं तो चाहता हूं कि साउथ अफ्रीका उन्हें ड्रॉप कर दे लेकिन ऐसा नहीं होगा। आईपीएल में मिलर ने काफी अच्छी बल्लेबाज़ी की थी। उन्हें गेंदबाज़ी करना काफी मुश्किल होगा।'

सीनियर गेंदबाज़ ने पहले टी20 मुकाबले में हार के कारणों पर प्रकाश डालते हुए कप्तान ऋषभ पंत का भी बचाव किया। उन्होंने कहा कि स्क्वॉड में अनुभवी गेंदबाज़ नहीं हैं। पहले मैच में गेंदबाज़ों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। टीम के युवा गेंदबाज़ों को प्रदर्शन करना होगा। हमें उम्मीद है कि हम दूसरे मैच में वापसी करेंगे। 

ये भी पढ़े: 'बहुत से खिलाड़ी आते हैं उनकी तारीफ होती है, फिर वो कहीं गुम हो जाते हैं' उमरान पर बोले कपिल देव

बता दें कि सीरीज के पहले मुकाबले में रस्सी वैन डर दुसें ने 46 गेंदों पर 75 रन बनाए थे। वहीं स्टार बल्लेबाज़ डेविड मिलर ने 206.45 की स्ट्राइक रेट से 64 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। ऐसे में यह दोनों ही साउथ अफ्रीका खिलाड़ी एक बार फिर भारतीय गेंदबाज़ों के लिए बड़ी परेशानियां खड़ी कर सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement