X close
X close
Indibet

सहवाग ने पृथ्वी शॉ के फॉर्म के बारे में कहा, 'जब मैं रन नहीं बना रहा था तो मुझे कप्तान बना दिया गया था'

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 30, 2021 • 16:09 PM View: 533

24 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मैच में केकेआर ने दिल्ली को 59 रनों से हरा दिया।

मैच में केकेआर ने दिल्ली के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन पारी की शुरुआत करने आये दिल्ली के ओपनर आजिंक्य रहाणे पहली ही गेंद पर एलबीडबल्यू होकर पवेलियन लौटे। इस मैच में पिछले कुछ मैचों से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को आराम दिया गया था।

Trending


मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने शॉ को बैठाकर एक अच्छा फैसला लिया। वो पिछली तीन पारियों में से 2 पारियों में शून्य पर आउट हुए थे।

सहवाग ने खराब फॉर्म के कारण ब्रेक देने पर अपने करियर के एक मजेदार घटना को याद किया।

उन्होंने कहा कि साल 2006 में उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे। इसके बावजूद राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली उन्हें टीम में रखते थे। उन्होंने कहा कि वो उनसे बोलते थे कि वो रंग में नहीं है और उन्हें कुछ मैचों के लिए ब्रेक चाहिए।

सहवाग ने इसके बाद कहा, "मैंने उनसे कहा मुझे ब्रेक चाहिए लेकिन मुझे ब्रेक देने की जगह उन्होंने मुझे एक सीरीज में कप्तान बना दिया।"

सहवाग ने पृथ्वी शॉ के बारे में बात करते हुए कहा, "रिकी पोंटिंग पृथ्वी शॉ की मदद करेंगे लेकिन पृथ्वी के लिए यह ब्रेक बहुत जरूरी था। वो कुछ मैचों से फॉर्म में नहीं थे ऐसे में उनके लिए यह सही फैसला था।"

उन्होंने कहा कि बहुत बार जब आप बल्ले से रन नहीं बनाते तो आपकों थोड़ा सोचना पड़ता है और  कुछ मैचों में बाहर बैठकर अपने खेल की जांच करनी चाहिए। यह लय में आने के लिए सबसे असरदार चीजों में से एक है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now