X close
X close
Indibet

ICC ने जारी की ताजा टी-20 रैंकिंग, लिस्ट में राहुल नंबर-2 और कोहली 7 वे स्थान पर कायम

IANS News
By IANS News
February 15, 2021 • 17:06 PM View: 1179

भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल और कप्तान विराट कोहली आईसीसी की सोमवार को जारी ताजा टी-20 विश्व रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में क्रमश : दूसरे और सातवें नंबर पर कायम है। भारत को इंग्लैंड के साथ अभी पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है और उस सीरीज में इन दो बल्लेबाजों के पास कुछ अंक हासिल करने का मौका होगा।

आईसीसी की यह रैंकिंग पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच समाप्त हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद जारी हुई है, जिसमें मेजबान पाकिस्तान ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की है।

Trending


सीरीज में छह विकेट लेने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी ने गेंदबाजों की सूची में करियर की बेस्ट रैंकिंग हासिल करते हुए दूसरा स्थान हासिल कर लिया है जबकि पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्माद रिजवान 42वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

रिजवान ने सीरीज में 197 रन बनाए, जिसमें एक शतक भी शामिल है। एक अन्य पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली 13 स्थानों की छलांग लगाते हुए 137वें नंबर पर पहुंच गए हैं।

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच खत्म हुई सीरीज के बाद टीम रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है। पाकिस्तान एक अंक पाने के बावजूद चौथे और दक्षिण अफ्रीका एक अंक गंवाने के बावजूद पांचवें नंबर पर है।


 
LivePools