X close
X close
Indibet

ICC ने शेयर किया धोनी का स्पेशल वीडियो, माही पलक झपकते ही उड़ा देते थे गिल्लियां

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 07, 2021 • 18:22 PM View: 875

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश को अपनी कप्तानी में कई सुनहरे पल देने वाले धोनी ने साल 2019 में वनडे वर्ल्ड कप से संन्यास ले लिया था। इस खास मौके पर आईसीसी ने भी माही को स्पेशल अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भारत के महान विकेटकीपर-बल्लेबाज के 15 साल लंबे करियर में की गई तेज़तर्रार स्टंपिंग्स को लगभग डेढ़ मिनट एक स्पेशल वीडियो में दिखाने की कोशिश की है। इस वीडियो में माही पलक झपकते ही स्टंपिंग्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


इस वायरल वीडियो में 2014 चैंपियंस ट्रॉफी, 2014 और 2016 टी 20 वर्ल्ड कप, 2011 और 2019 वनडे वर्ल्ड कप में एमएस धोनी की तेज़तर्रार स्टंपिंग्स शामिल हैं। इनमें से अधिकांश गेम-चेंजिंग या मैच जीतने वाले क्षण थे, जिन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर्स के रूप में स्थापित किया।

आपको बता दें कि एमएस धोनी के नाम पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा स्टंपिंग करने का रिकॉर्ड है। माही ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 195 बल्लेबाज़ों को स्टंपिंग किया। 40 वर्षीय माही वनडे प्रारूप में 100 स्टंपिंग करने वाले एकमात्र विकेटकीपर भी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS MS Dhoni ICC