X close
X close
Indibet

ICC U-19 World Cup 2022: सेमीफाइनल मैच में कप्तान यश ढुल ने जड़ा शतक, ऑस्ट्रेलिया को मिला 291 रनों का लक्ष्य  

India U19 vs Australia U19: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार (2 फरवरी) को दूसरा सेमीफाइल मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने कप्तान यश ढुल और शेख रशीद की दमदार पारियों के दम पर 290

By Nishant Rawat February 02, 2022 • 22:39 PM View: 894

India U19 vs Australia U19: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार (2 फरवरी) को दूसरा सेमीफाइल मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम ने कप्तान यश ढुल और शेख रशीद की दमदार पारियों के दम पर 290 रनों का स्कोर बना लिया है।

इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान यश ढुल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद सलामी बल्लेबाजों ने काफी धीमी शुरूआत की और दोनों ही ओपनर अंगकृष रघूवंशी(6) और हरनूर सिंह(16) 13वें ओवर तक पेवेलियन लौट गए। इस धीमी शुरूआत के बाद टीम को कप्तान यश ढुल और शेख रशीद ने संभाला।

Trending


इस बेहद ही जरूरी मैच में कप्तान यश ढुल ने 110 बॉल का सामना करते हुए 10 चौके और एक छक्के के मदद से 110 रन बनाए, वहीं शेख रशीद ने 108 बॉल का सामना करते हुए 8 चौके और एक छक्के की मदद से 94 रनों की पारी खेली। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच शानदार 204 रनों की पार्टनशीप हुई जिसके बाद यश ढुल रन आउट हो गए और इस पार्टनरशीप का अंत हुआ। राजवर्धन हंगारगेकर(13), निशांत सिंधु(12) और दिनेश बाना ने 4 बॉल पर 20 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी गेंदबाजों ने काफी किफायती गेंदबाजी की। जैक निस्बेट और विलियम सॉल्ज़मैन ने भारतीय टीम के 2-2 बल्लेबाजों को आउट करते हुए पेवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि उनके अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई और गेंदबाज सेमीफाइनल मुकाबले में विकेट हासिल करने में नाकाम रहा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अब ऑस्ट्रेलिया की टीम को भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मैच जीतने के लिए 291 रनों की दरकरार है। भारतीय बल्लेबाजों ने इस मैच में अपना काम कर दिया है। अब टीम को जीत दिलवाने के लिए गेंदबाजों को बचा हुआ काम पूरा करना होगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now