X close
X close
Indibet

VIDEO : 'Moon Ball' डालकर हंसने लगी बॉलर, बल्लेबाज़ हैरान और कीपर हुआ परेशान

AUS W vs PAK W : आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतज़ार करना होगा क्योंकि बिस्माह मारूफ की टीम को भारत के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी हार का सामना करना

By Shubham Yadav March 08, 2022 • 15:53 PM View: 1460

AUS W vs PAK W : आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतज़ार करना होगा क्योंकि बिस्माह मारूफ की टीम को भारत के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा है। छह बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया।

हालांकि, बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन के अलावा इम मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज निकोला कैरी भी चर्चा का विषय रही। दरअसल, उन्होंने इस मैच में मून बॉल डाली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आइसीसी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Trending


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 45वें ओवर की चौथी गेंद वो स्लोअर वन डालना चाहती थीं लेकिन गेंद उनके हाथ से छूट जाती है और वो बल्लेबाज़ और कीपर के बहुत ऊपर से होती हुई बाउंड्री तक पहुंच जाती है। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी बात ये रही कि फील्डर ने चौका रोक लिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अंपायर ने इस मूनबॉल को नो बॉल करार दिया और कैरी को एक एक्स्ट्रा बॉल डालनी पड़ी। इस दौरान वो हंसती हुई दिखी जबकि बल्लेबाज़ और कीपर इस गेंद को देखकर हैरान थे। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो पाकिस्तान के लिए कप्तान बिस्माह मारूफ (नाबाद 78) और हरफनमौला खिलाड़ी आलिया रियाज (53) ने शानदार बल्लेबाज़ी की लेकिन इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज़ नहीं चला और पाकिस्तान की टीम छह विकेट पर 190 रन ही बना सका।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now