X close
X close
Indibet

'मैं अगर टीम से बाहर नहीं जाता तो राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ियों को मौका नहीं मिलता'

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 07, 2021 • 12:59 PM View: 5901

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर खेले गए पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 157 रनों से हरा दिया।

हालांकि इस मैच को जीतने के बाद भी क्रिकेट फैंस और कुछ दिग्गज टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने की मांग कर रहे हैं। इस लिस्ट में जो कि खिलाड़ी सबके निशाने पर है वो कोई और नहीं बल्कि टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे है।

Trending


भारत के पूर्व बल्लेबाज और अब कमेंटेटर की भूमिका में नजर आने वाले संजय मांजरेकर ने कहा है कि वो अजिंक्य रहाणे बार-बार मिडिल ऑर्डर में फेल हो रहे हैं और बाहर सूर्यकुमार यादव और हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ी है जो अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।

मांजरेकर कहा कि एक क्रिकेटर प्लेइंग इलेवन के बाहर बैठने वाले खिलाड़ी के लिए बाधा होता है। उन्होंने कहा कि अगर उनको प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं निकाला जाता तो दिग्गज राहुल द्रविड़ को मौका नहीं मिलता।

सोनी स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,"आप उन खिलाड़ियों के लिए बाधा होते हो जो आपका इंतजार बाहर कर रहे होते हैं। इंडियन क्रिकेट टीम की यही कहानी है। अगर मुझे ड्रॉप नहीं किया होता तो द्रविड़ जैसे खिलाड़ी और भी कई लोग नहीं आए होते।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि पहले हनुमा विहारी और फिर सूर्यकुमार यादव को मौका मिलना चाहिए।

रहाणे के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर इस खिलाड़ी को आगे और मैचों में मौका मिलता है तो वो काफी भाग्यशाली होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo