X close
X close
Indibet

'अगर वेंकटेश अय्यर से बॉलिंग नहीं करानी थी, तो सूर्यकुमार को ही ले लेते'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को पहले वनडे में 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने टीम इंडिया की पोल खोल कर रख दी है क्योंकि पार्ल के मैदान पर कई ऐसे फैसले देखने को

By Shubham Yadav January 19, 2022 • 21:56 PM View: 1840

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को पहले वनडे में 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार ने टीम इंडिया की पोल खोल कर रख दी है क्योंकि पार्ल के मैदान पर कई ऐसे फैसले देखने को मिले जिसने दिग्गज़ों के साथ-साथ फैंस को भी हैरान करके रख दिया।

वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे केएल राहुल ने पहले वनडे में वेंकटेश अय्यर से एक भी ओवर नहीं कराया जिसके बाद सवाल उठने शुरू हो गए कि अगर उन्हें एक बल्लेबाज़ के तौर पर ही 6 नंबर पर खिलाना था, तो क्या उनसे बेहतर विकल्प सूर्यकुमार यादव नहीं थे। सूर्यकुमार भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अगर

Trending


इस सीरीज से पहले ये कहा जा रहा था कि वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पांड्या का विकल्प माना जा रहा है ऐसे में अगर वो बॉलिंग ही नहीं करेंगे तो कैसे पता चलेगा कि वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बॉलिंग कर सकते हैं या नहीं क्योंकि नंबर 6 पर उन्हें बल्लेबाज़ के तौर पर खिलाने से ना तो भारतीय टीम का भला होगा और ना इस युवा खिलाड़ी का भविष्य सुनहरा होगा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बेशक अभी एक ही पारी हुई है लेकिन भारतीय फैंस इस युवा को एक ऑलराउंडर के रूप में ही देखना चाहते हैं ना कि एक 6 नंबर के बल्लेबाज़ के रूप में, क्योंकि आईपीएल में और घरेलू क्रिकेट में भी उन्होंने या तो ओपनिंग करते हुए रन बनाए हैं या मिडल ऑर्डर में एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हुए दिखे हैं। ऐसे में अब शायद आप देखेंगे कि दूसरे वनडे में अगर वेंकटेश खेलेंगे तो वो बॉलिंग करते हुए भी दिखेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now