X close
X close

पाकिस्तान अगर 2023 वर्ल्ड खेलने भारत नहीं आएगा तो जिम्बाब्वे को कैसे फायदा होगा?

इस बात की काफी ज्यादा संभावना बन रही है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए भारत ना आए। इस बात को लेकर यूजर्स तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 26, 2022 • 17:02 PM

पीसीबी के चेयरमेन रमीज़ राजा ने उर्दू मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत के दौरान इशारों-इशारों में बीसीसीआई को धमकी दे डाली है। रमीज़ राजा ने सीधे शब्दों में कह दिया है कि अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगी तो फिर उनकी टीम भी वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत नहीं जाएगी।

रमीज राजा ने कहा, 'अगर भारत एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आता तो हम भी वर्ल्ड कप 2023  के लिए भारत नहीं जाएंगे। वो हमारे बिना वर्ल्ड कप खेल सकते हैं। लेकिन, अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेगा, तो इसे कौन देखेगा?'

Trending


रमीज राजा की इस धमकी के बाद फैंस जिम्बाब्वे के खिलाफ वर्ल्ड कप में पाक टीम को मिली हार को लेकर मीम बना रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि अगर पाकिस्तान वर्ल्ड कप में आती तो जिम्बाब्वे की टीम उसे फिर से हरा देती। ऐसे में उसे 2 अंक का नुकसान हुआ है। एक यूजर ने फनी मीम शेयर करते हुए लिखा, 'अगर पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप खेलने के लिए नहीं आएगी तो फिर जिम्बाब्वे को 2 अंक का नुकसान हो जाएगा।'

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या नहीं, इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को बनाना चाहिए टी20 कैप्टन

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान टीम को भारत के अलावा जिम्बाब्वे टीम ने भी शिकस्त दी थी। जिम्बाब्वे से मिली 1 रन की हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। हालांकि, बावजूद इसके नीदरलैंड की मेहरबानी के चलते पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला था जहां इंग्लैंड ने उसे शिकस्त दी थी।