Advertisement
Advertisement

VIDEO : 'मैंने हमेशा चाचू को खेलते देखा है, लेकिन अब पहला मैच खेलूंगा यहां'

इमाम उल हक ने मुल्तान में खेलने को लेकर अपना पहला रिएक्शन दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 07, 2022 • 15:33 PM
Cricket Image for VIDEO : 'मैंने हमेशा चाचू को खेलते देखा है, लेकिन अब पहला मैच खेलूंगा यहां'
Cricket Image for VIDEO : 'मैंने हमेशा चाचू को खेलते देखा है, लेकिन अब पहला मैच खेलूंगा यहां' (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आगाज़ कल यानि 8 जून से मुल्तान में होने जा रहा है। ये मुकाबला पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक के लिए उनका 50वां वनडे होने वाला है। इससे भी खास बात ये है कि वो पाकिस्तान के लिए मुल्तान में अपने घरेलू मैदान पर पहली बार खेलते हुए दिखेंगे।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक इमाम के चाचा हैं और 26 वर्षीय इमाम ने इस स्पेशल मैच से पहले अपने चाचा की बैटिंग को याद किया और बताया कि वो  मुल्तान के मैदान पर अपने चाचा को विरोधी गेंदबाजों की कुटाई करते हुए देखा करते थे। ऐसे में इमाम को भी उम्मीद है कि जब वो वेस्टइंडीज के खिलाफ ये मैच खेलने उतरेंगे तो उनके लिए भी ये मैच शानदार रहेगा।

Trending


इस मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट के ट्विटर अकाउंट ने उनका वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में इमाम कहते हैं, "मैंने हमेशा अपने चाचा (इंजमाम-उल-हक) को यहां खेलते देखा है। इसलिए मैं यहां अपना पहला मैच (पाकिस्तान के लिए) खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं यहां पैदा हुआ हूं और बस से आते हुए भी, मैं याद कर रहा था कि मेरे बचपन में चीजें कैसी थीं। इसलिए ये मेरे लिए बहुत अच्छा पल है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।"

आगे बोलते हुए इमाम ने कहा, "मैं हर किसी और विशेष रूप से अपने साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि मैं अपना 50 वां वनडे खेलने जा रहा हूं। क्रिकेट का खेल आपको बहुत कुछ सिखाता है। उतार-चढ़ाव और आलोचना भी थी। लेकिन मैंने बहुत आनंद लिया है और मेरे साथियों ने मुझे और भी अधिक आनंदित किया है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement