X close
X close
Indibet

VIDEO: ताहिर के छक्कों ने इंडिया को रूलाया, 19 गेंदों में जीता दिया मैच

लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में रोज ही एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहें हैं। बीती शाम शनिवार (22 जनवरी) को इमरान ताहिर की आतिशी पारी के बदौलत वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराज के मुंह से जीत का

By Nishant Rawat January 23, 2022 • 11:05 AM View: 900

लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में रोज ही एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहें हैं। बीती शाम शनिवार (22 जनवरी) को वर्ल्ड जायंट्स और इंडिया महाराज के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला। मैच के दौरान कोई भी ये नहीं बता सकता था कि ऊट किस करवट बैठेगा, लेकिन इमरान ताहिर की आतिशी पारी के बदौलत वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराज के मुंह से जीत का निवाला छीन लिया। इस दौरान ताहिर ने मैच को सिक्स मारकर फिनिश किया 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के तीसरे मैच में जमकर रनों की बारिश हुई। दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों ने खुब चौके छक्के लगाए, लेकिन स्पिन गेंदबाज ताहिर के बल्ले ने ऐसा शोर किया कि सभी की पारी उनके आगे फिकी पड़ गई।

Trending


दरअसल मैच के दौरान वर्ल्ड जायंट्स की टीम 210 रनों का पीछा करते हुए 130 रनों पर 6 विकेट गवां चुकी थी, ऐसे में टीम के लिए बल्लेबाजी करने आए इमरान ताहिर। इमरान वैसे तो अपने गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस मैच में उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 19 बॉल पर 52 रन ठोक दिए। अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए। 

ताहिर ने मैच फिनिश भी किसी एक्सपर्ट फिनिशर की तरह ही किया। उन्होंने लास्ट ओवर में वेणुगोपाल राव की तीसरी बॉल पर छक्का जड़ा और फिर अपने चितपरिचित अंदाज में मैदान पर दौड़ते नज़र आए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि मैच में वर्ल्ड जायंट्स ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था जिसके बाद बल्लेबाजी करते हुए इंडिया महाराज ने 209 रन बनाए इस दौरान नमन ओक्षा ने धुआधार 140 रनों की पारी खेली थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now