X close
X close
Indibet

VIDEO: सचिन को 'सुचिन' कह क्लीन बोल्ड हुए अमित शाह, आई डोनाल्ड ट्रंप की याद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
February 24, 2021 • 18:12 PM View: 1016

IND vs ENG 3rd Test Day 1: भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया था। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस खास मौके पर भाषण दिया है।

खेल की शुरुआत से पहले दिए गए भाषण के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने बहुत सारे विषयों पर प्रकाश डाला। गृहमंत्री ने अपने भाषण के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटरों को भी याद किया हालांकि भाषण के दौरान अमित शाह से एक गलती हो गई। अमित शाह ने भारत के सबसे महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को 'सुचिन तेंदुलकर' कह दिया।

Trending


अमित शाह द्वारा हुई इस गलती को यूजर्स ने तुरंत ही भाप लिया और गृहमंत्री की इस स्पीच को डोनल्ड ट्रंप की स्पीच से जोड़ना शुरू कर दिया। मालूम हो कि नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के दौरान ट्रंप ने सचिन तेंदुलकर का गलत नाम लिया था। ट्रंप ने सचिन को सुचिन कहा था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। 

बता दें कि उद्घाटन समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, खेल मंत्री किरेन रिजिजू और बीसीसीआई सचिव जय शाह भी मौजूद रहे थे। अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम 63 एकड़ में बना है। इस स्टेडियम में इनडोर और आउटडोर दोनों प्रैक्टिस की सुविधा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now