X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'विकेट स्पिन करने पर ही क्यों रोने लगते है लोग', मोटेरा पिच के बचाव में उतरे ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लॉयन

IANS News
By IANS News
February 28, 2021 • 16:16 PM View: 1061

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी आफ स्पिनर नॉथन लॉयन ने भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच की पिच का बचाव किया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया डे-नाइट टेस्ट मैच भारत ने 10 विकेट से जीत लिया। यह मैच दो ही दिन में खत्म किया और इसके बाद दोनों टीमों के पूर्व क्रिकेटरों ने यह कहना शुरू कर दिया कि यह पिच टेस्ट क्रिकेट के अनुकूल नहीं थी।

Trending


लॉयन ने हालांकि मजाकिया अंदाज में कहा कि वह मोटेरा के पिच क्यूरेटर को सिडनी क्रिकेट ग्राइंड (एसीसीजी) में लाने के बारे में सोच रहे हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लियोन के हवाले से कहा, "मैं पूरी रात इस मैच को देख रहा था। बेहद शानदार था। मैं मोटेरा के पिच क्यूरेटर को सिडनी क्रिकेट ग्राइंड (एसीसीजी) में लाने के बारे में सोच रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "हम पूरी दुनिया में सीमिंग विकेटों (तेज गेंदबाजी वाले) पर खेलते हैं और 47, 60 रन पर आउट हो जाते हैं। तब इसे लेकर कोई भी कुछ नहीं कहता है। लेकिन जैसे ही विकेट स्पिन करने लगता है तो दुनियाभर में सभी लोग इस पर रोना शुरू कर देते हैं। मुझे यह बिलकुल समझ नहीं आता है। मुझे यह मनोरंजक लगा।"

उन्होंने साथ ही कहा कि इंग्लैंड इस मैच में चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरा जबकि वह जैक लीच के रूप में एक ही स्पिनर के साथ उतरा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools