X close
X close
Indibet

IND vs ENG: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण जोफ्रा आर्चर टीम से बाहर

IANS News
By IANS News
March 04, 2021 • 20:11 PM View: 1150

 इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दाएं हाथ की कोहनी में चोट के कारण गुरुवार को भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर रहे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसकी जानकारी दी।

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट खेला जा रहा है और इस मैच में आर्चर चोट के कारण अंतिम एकादश में शामिल नहीं किए गए थे।

Trending


ईसीबी ने बयान जारी कर कहा, "जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले में कोहनी में चोट के कारण नहीं खेलने उतरे। ईसीबी की मेडिकल टीम आने वाले दिनों में इस बारे में जानकारी देगी।"

ईसीबी ने बताया कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को पेट में परेशानी थी। हालांकि उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया गया था और उन्होंने पहले दिन सर्वाधिक 55 रन बनाए।

स्टोक्स ने पहले जॉनी बेयरस्टो के साथ चौथे विकेट के लिए 48 रन तथा ओली पोप के साथ पांचवें विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी की। उनकी इस पारी के दम पर इंग्लैंड पहली पारी में 205 रन का स्कोर बना पाया।

अहमदाबाद में मौसम में बदलाव के कारण इंग्लैंड के कई सदस्य बीमार पड़ गए थे। शहर में तापमान में बढ़ोतरी के कारण मेहमान टीम को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड डायरिया से पीड़ित हो गए हैं।

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने इस बात की पुष्टि की थी कि इंग्लैंड के कुछ सदस्य बीमार पड़े हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि कितने सदस्य बीमार हुए हैं। भारतीय कप्तान विराट ने कहा था कि कोई भी भारतीय खिलाड़ी किसी बीमारी से पीड़ित नहीं है और टीम में सभी स्वस्थ हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools