X close
X close
Indibet

IND vs ENG: 'सिर्फ टॉस के भरोसे नहीं मिली भारत को जीत', कप्तान कोहली ने बताया कामयाबी का मंत्र

IANS News
By IANS News
February 16, 2021 • 15:45 PM View: 1105

इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में 317 रनों से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को कहा कि टीम को धैर्य और दृढ़ निश्चय से इस मुकाबले में जीत मिली है और ऐसे में टॉस को जीत का पूरा श्रेय देना उचित नहीं होगा।

भारत ने यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड को हराकर चार मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। कोहली ने इस जीत का श्रेय टीम के खिलाड़ियों और दर्शकों को दिया है।

Trending


कोहली ने मैच के बाद कहा, "दर्शकों के होने से माहौल अलग हो जाता है और उनके स्टेडियम में मौजूद होने से टीम और भी मजबूती से उतरती है। यह खेल हमारे धैर्य और दृढ़ निश्चय का सही उदाहरण है जो टीम ने इस मैच में दिखाया। हम आगे भी इसे जारी रखेंगे। मुकाबले में दर्शकों के समर्थन ने भी बड़ी भूमिका निभाई।"

उन्होंने कहा, "दोनों टीमों के लिए यहां का वातावरण चुनौतीपूर्ण था। लेकिन हमने इस मुकाबले में धैर्य और दृढ़ निश्चय ज्यादा रखा। हम पिच में टर्न और बाउंस देखकर घबड़ाए नहीं। हमने दोनों पारियों में करीब 600 रन बनाए। अगर आप इस तरह की बल्लेबाजी करें और साझेदारी बनाते हैं तो आपको पता रहता है कि गेंदबाज घरेलू वातावरण में अपना काम बखूबी करेंगे।"


Read More

 
LivePools