Advertisement

जो रूट का उखड़ा स्टंप, पॉल कॉलिंगवुड की बेटी ने किया क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो

IND vs ENG: पॉल कॉलिंगवुड की बेटी केइरा ने टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज जो रूट को क्लीन बोल्ड कर दिया। पॉल कॉलिंगवुड द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 30, 2022 • 16:54 PM
Cricket Image for Ind Vs Eng Paul Collingwood Daughter Keira Clean Bowled Joe Root
Cricket Image for Ind Vs Eng Paul Collingwood Daughter Keira Clean Bowled Joe Root (Keira clean bowled Joe Root)
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट फिलहाल भारत के खिलाफ अपकमिंग टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ रनों का अंबार लगाने के बाद उनका अगला टारगेट मिशन इंडिया है। जो रूट टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज हों और उनको जल्दी आउट करना भारतीय गेंदबाजों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहने वाली। बहरहाल जो रूट को कैसे गेंदबाजी करें? उनका विकेट कैसे लें? इन सब सवालों का जवाब पॉल कॉलिंगवुड की बड़ी बेटी केइरा की गेंदबाजी में छिपा है।

गेंद को जज नहीं कर पाए जो रूट: पॉल कॉलिंगवुड ने बड़ी बेटी केइरा और जो रूट से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी टेस्ट क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज जो रूट को क्लीन बोल्ड करती हुई नजर आ रही हैं। केइरा शानदार रनअप के साथ दौड़कर आती हैं और इनस्विंगर गेंद पर जो रूट को क्लीन बोल्ड कर देती हैं।

Trending


जो रूट ने किया छोटी बेटी हन्ना को बोल्ड: जो रूट को क्लीन बोल्ड करने के बाद उनके चेहरे की खुशी देखते बनती थी। वहीं जो रूट भी लड़की को शानदार गेंदबाजी के लिए बधाई देते हुए नजर आते हैं। एक अन्य वीडियो में जो रूट कॉलिंगवुड की सबसे छोटी बेटी हन्ना को गेंदबाजी करते हुए देखे जा सकते हैं। इस वीडियो में जो रूट की गेंद पर लड़की क्लीन बोल्ड होती है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ उगली थी आग: पॉल कॉलिंगवुड ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मेरी बेटियां इन पलों को कभी नहीं भूल पाएंगी।' बता दें कि हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में जो रूट ने तीन टेस्ट मैचों में 396 रन बनाए थे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर्स जिनको जाना पड़ा चुका है जेल, लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ी शामिल

अपने करियर के सबसे सुनहरे दौर में हैं जो रूट: पूर्व इंग्लिश कप्तान जो रूट अपने लाइफ की बेस्ट फॉर्म में हैं। जो रूट ने अब तक दो साल में 2000 से ज्यादा रन बनाए हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पिछले 2 सालों में 10 शतक भी लगाए हैं। जो टीम इंडिया के लिए अपार चिंता का विषय है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement