X close
X close
Indibet

IND vs ENG: अश्विन ने दर्शकों के नाम किया 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड, खिलाड़ी ने शेयर किया घरेलू मैदान पर खेलने का अहसास

IANS News
By IANS News
February 16, 2021 • 16:19 PM View: 162

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर मिली जीत के हीरो और मैन ऑफ द मैच रहे भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन का श्रेय चेपॉक के घरेलू दर्शकों को दिया है।

अश्विन ने अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में आठ विकेट लेने के साथ साथ शतकीय पारी भी खेली। उनके इस आलराउंड प्रदर्शन के दम पर भारत ने इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल कर ली।

Trending


अश्विन ने मैच के बाद तमिल में कहा, " मैंने 'चेपक' में इन्हीं स्टैंडों से तब से क्रिकेट देखा जब मैं आठ या नौ साल का था। मेरे पिता मुझे किसी भी टेस्ट मैच के लिए यहां लाते थे और इस मैदान पर खेलने का मौका पाना मेरे लिए सपने जैसा था।"

उन्होंने कहा, " मैंने यहां अब तक चार टेस्ट मैच खेले हैं और उनमें से यह सबसे खास है। मैं केवल इतना ही कह सकता हूं कि जब भी मैंेने गेंदबाजी की, तो मुझे हीरो जैसा अहसास हुआ। कोविड-19 के समय कोई क्रिकेट नहीं होने के कारण मालूम था कि टेस्ट मैचों के लिए भारी संख्या में दर्शक आएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, " यह मैच में चेन्नई के दर्शकों को समर्पित करता हूं। बिना दर्शकों के हम सीरीज में 0-1 से पीछे थे, लेकिन दर्शकों के आने के बाद हम 1-1 की बराबरी पर आ गए हैं। अहमदाबाद में भी दर्शक होंगे और उम्मीद है कि इसी प्रदर्शन को आगे भी कायम रख पाएंगे।"

अश्विन ने पहली पारी में पांच विकेट और दूसरी पारी में तीन विकेट चटकाए। इसके अलावा उन्होंने पहली पारी में अपना पांचवां टेस्ट शतक भी लगाया।


 
LivePools