X close
X close

VIDEO: शॉर्ट बॉल देखते ही कांप उठे श्रेयस अय्यर, जगजाहिर हुई कमजोरी

श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में फ्लॉप रहे। श्रेयस अय्यर पहली ही गेंद पर आउट हो गए। श्रेयस अय्यर की कमजोरी जगजाहिर हो चुकी है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 22, 2022 • 15:28 PM

India vs New Zealand: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैंचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर निराश किया। 21 रन पर 2 विकेट गंवाने के बाद बैटिंग करने आए श्रेयस अय्यर पहली ही गेंद पर गोल्डन डक पर आउट हो गए।

हालांकि, श्रेयस अय्यर जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। श्रेयस अय्यर की कमजोरी जगजाहिर हो चुकी है कि ये खिलाड़ी छोटी गेंद के सामने स्ट्रगल करते हुए नजर आते हैं। न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने श्रेयस अय्यर की इस कमी का बखूबी फायदा उठाते हुए उनका विकेट लिया।

Trending


टिम साउथी ने श्रेयस अय्यर को पहली ही गेंद शॉर्ट बॉल फेंकी जिसे वो थर्ड मैन कि दिशा में खेलने के चक्कर में चलते बने। नीशम ने श्रेयस अय्यर का कैच पकड़ा था। इससे पहले दूसरे टी20 मुकाबले में भी श्रेयस अय्यर फ्लॉप रहे थे और महज 13 रन बनाकर आउट हुए।

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन 7 साल 16 मैच: ऋषभ पंत 2017 डेब्यू- 64 मैच, ईशान किशन 2021 डेब्यू- 19 मैच

वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 19.4 ओवर में कीवी टीम 160 रन पर ऑल आउट हो गई। भारत को जीत के लिए 161 रनों का लक्ष्य मिला है। न्यूजीलैंड के लिए डिवॉन कॉनवे ने 59 तो ग्लेन फिलिप्स ने 54 रनों की पारी खेली। मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट झटके।