X close
X close

4,4,4, 6,4: शुभमन गिल के हत्थे चढ़े लॉकी फर्ग्यूसन, रफ्तार के सौदागार की हुई जमकर कुटाई, देखें वीडियो

शुभमन गिल ने लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) की जमकर कुटाई की। शुभमन गिल ने लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में 5 बाउंड्री के साथ कुल मुलाकर 22 रन बनाए।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 24, 2023 • 16:55 PM

India vs New Zealand: टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक और शतक जड़ते हुए बल्ले से अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी है। शुभमन गिल ने 112 रनों की पारी में 13 चौके और 5 छक्के जड़े। शुभमन गिल की बल्लेबाजी में खास बात ये रही कि उन्होंने आईपीएल में अपने पूर्व टीम के साथी खिलाड़ी लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) की जमकर कुटाई की। शुभमन गिल ने लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर में 5 बाउंड्री के साथ कुल मुलाकर 22 रन बनाए।

लॉकी फर्ग्यूसन के ओवर की पहली गेंद पर चौका जड़ने के बाद शुभमन गिल ने दूसरी गेंद डॉट खेली। इसके बाद ओवर की बाकी बची 4 गेंदों पर शुभमन गिल ने 4,4,6,4 रन जड़कर रफ्तार के सौदागार की जमकर कुटाई कर दी। इसी ओवर में शुभमन गिल ने लॉकी फर्ग्यूसन को फ्लैट-सिक्स जड़ा था जिसपर कप्तान रोहित शर्मा से मिलियन-डॉलर का रिएक्शन भी आया।

Trending


लॉकी फर्ग्यूसन की शायद ही कभी किसी बल्लेबाज ने इस तरह से कुटाई की हो जिस तरह से युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने उनपर हमला बोला। बता दें कि शुभमन गिल के अलावा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी ब्रेसवेल की गेंद पर क्लीन बोल्ड होने से पहले 85 गेंदों पर 101 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। इस पारी के दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से 9 चौके और 6 छक्के निकले।

Also Read: IND VS NZ: कहर बनकर टूटे रोहित शर्मा, हिटमैन ने दिखाई गजब की टाइमिंग, देखें वीडियो

खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 347 रन बना लिए हैं। हार्दिक पांड्या 31 और शार्दुल ठाकुर 17 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। मालूम हो कि इससे पहले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से जीत दर्ज की थी। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। वर्ल्ड कप 2023 इसी साल के अंत में खेला जाना है उसके लिहाज से टीम इंडिया के लिए ये सीरीज काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है।