X close
X close

IND vs NZ: 'महान ऋषभ पंत 85 रन से शतक से चूक गए', ट्रोल हो रहे हैं मिस्टर RP

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में फ्लॉप रहे। ऋषभ पंत के फ्लॉप शो के बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 25, 2022 • 14:32 PM

India vs New Zealand 1st ODI: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में रन बनाने में असफल रहे। ऋषभ पंत ने 23 गेंदों पर 15 रन बनाए और लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया। टी20 में फ्लॉप होने के बाद वनडे क्रिकेट में भी ऋषभ पंत के फ्लॉप शो को देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया है।

ट्विटर यूजर युवा खिलाड़ी पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे हैं। जहां कुछ यूजर ने उन्हें यह कहते हुए फटकार लगाई कि, 'ऋषभ पंत सिर्फ 85 रन से शतक बनाने से चूक गए।' वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने लगातार निरंतरता के बावजूद ऋषभ पंत को चुने जाने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की है।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'बीसीसीआई का ऋषभ पंत को लेकर जुनून एक रहस्य है। वाइट बॉल क्रिकेट में सैमसन क्यों नहीं, अब पंत को मौके का इंतजार करने दें और तब वह उन अवसरों के महत्व को समझ सकते हैं जो वह अब बर्बाद कर रहे हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'महान ऋषभ पंत द्वारा एक और मास्टरक्लास, अगर #BCCI अन्य लोगों की अनदेखी करना जारी रखता है तो यह आदमी अकेले ही 2024 विश्व कप से भारत को बाहर कर देगा।'

यह भी पढ़ें: 'ऋषभ पंत बोझ बनते जा रहे हैं, संजू सैमसन को लाना होगा'

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए थे। श्रेयस अय्यर ने 80 वहीं शिखर धवन ने 72 और शुभमन गिल ने 50 रनों की पारी खेली। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 179 रन बना लिए हैं। केन विलियमसन और टॉम लेथम अर्धशतक बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।