X close
X close
Indibet

'30 शतक और इसका खून सूखा देगी', शोएब अख्तर को हुई विराट कोहली की चिंता

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर के 100 इंटरनेशल शतकों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए काफी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 04, 2022 • 16:31 PM

एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले पूर्व पाकिस्तान गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर चिंता जाहिर की है। विराट कोहली जिन्होंने एशिया कप में अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया है उनकी बैटिंग को देखकर शोएब अख्तर ने कहा कि वो बहुत ज्यादा फंसकर खेल रहे हैं और 100 इंटरनेशनल शतक लगाना उनके लिए मुश्किल होगा।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'विराट कोहली के बल्ले में 2-3 बॉल ठीक से लगी हैं। वरना वो भी बड़ा फंस-फंसकर खेल रहे हैं। पर फिर भी उन्होंने 59 रन बनाए मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मेरा विराट कोहली को यही मशवरा होगा कि देख लो विश्वकप तक कि क्या ये फॉर्मेट तुम्हें सूट कर रहा है या नहीं।'

Trending


शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'तुम्हें 30 शतक और लगाने हैं आगे। उसमें आपको देखना है कि आपको बड़ा और क्रिकेट के इतिहास का महान प्लेयर बनना है तो पहले विराट को खुदको भरोसा दिलाना होगा कि मैं महान हूं या नहीं। वो जो 30 शतक विराट को और लगाने हैं वो जान निकाल देंगी इनकी। अगर वो 30 शतक और लगाते हैं तो बहुत ज्यादा कठिन काम होगा अब ये।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

शोएब अख्तर ने कहा, 'विराट जब बड़े फॉर्मेट में जाएगा तब उसको टाइम मिलेगा अपनी इनिंग सेट करने का तब जाकर वो स्ट्राइक मेंटेन करेगा। लेकिन, टी-20 में माहौल बदल जाता है। विराट महान खिलाड़ी हैं और मैं चाहता हूं कि वो 100 शतक बनाएं। लेकिन, 30 शतक और इसका खून सूखा देगी। ये आग का दरिया है जो इसे पार करके जाना है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now