X close
X close
ख़बरें

VIDEO ललचाकर पाथिराना ने धवन पारी का किया अंत, शतक ना बना पाने के मलाल से निराश हुए गब्बर

by Vishal Bhagat Dec 13, 2017 • 13:39 PM

13 दिसंबर, मोहाली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे में भारत की टीम मजबूत स्थिती में पहुंच गई है। ये खबर लिखे जाने तक भारत की टीम एक विकेट पर 29 ओवर में एक विकेट पर 165 रन बना लिए हैं। लाइव स्कोर

इस समय रोहित शर्मा 69 रन और श्रेयस अय्यर 25 रन बनाकर खेल रहे हैं। शिखर धवन 68 रन बनाकर सचिथा पाथिराना का शिकार बने। शिखर धवन ने अपने वनडे करियर का 23वां अर्धशतक जमाया।   PHOTOS: देखें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की अनदेखी तस्वीरें

अपने 68 रन की पारी में धवन ने 9 चौके जमाए। जिस अंदाज में शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे उससे यह प्रतित हो रहा था कि धवन आज अपने वनडे करियर का 12वां शतक जड़ देगें लेकिन सचिथा पाथिराना ने धवन की उम्मीद पर पानी फेर दिया।

मैच के 22वें ओवर में स्पिनर सचिथा पाथिराना ने धवल को अपनी फ्लाइट गेंद पर फंसाया। हुआ ये कि जबरदस्त फॉर्म में दिख रहे धवन को पाथिराना ने फ्लॉइट गेंद फेंककर ललचाया जिसे आगे बढ़कर खेलने के प्रय़ास में धवन टाइमिंग गसत कर बैठे और लाहिरू थिरिमाने को आसान का कैच शॉट मिड विकेट पर दे बैठे।

हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

हालांकि साफ पता चल रहा था कि जब धवन ने शॉट खेला तो बैट पर गेंद लगने से बैट घूम सा गया जिसके कारण शॉट बेअसर हो गई और लाहिरू थिरिमाने ने धवन का कैच लपककर उऩकी पारी का समापन कर दिया।

देखिए धवन को ललचाकर सचिथा पाथिराना ने पारी का किया अंत, शतक ना बना पाने के मलाल से निराश हुआ भारत का गब्बर►