X close
X close

IND vs SL 3rd T20: Re-entry करेंगे हर्षल पटेल? यॉर्कर किंग हो सकता है टीम से बाहर

अर्शदीप सिंह ने टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन किया था। उन्होंने 2 ओवर में पांच नो बॉल समेट 37 रन लुटाए थे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 07, 2023 • 13:16 PM

IND vs SL 3rd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 7 दिसंबर (शनिवार) को राजकोट में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अब तक सीरीज में 1-1 मैच जीता है, ऐसे में जो भी राजकोट में जीत दर्ज करेगा वही सीरीज भी अपने नाम कर लेगा। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या को कुछ बड़े फैसले लेने होंगे। दरअसल, पिछले मुकाबले में भारतीय गेंदबाज़ों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था ऐसे में टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

अर्शदीप सिंह का कट सकता है पत्ता: पुणे में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में युवा गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने लंबे समय के बाद चोट से उभरकर वापसी की थी। लेकिन यह मुकाबला उनके लिए बुरे सपने जैसा रहा। मैच में उन्होंने एक या दो नहीं बल्कि पांच नो बॉल किये जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। मैच के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने साफ किया था कि अर्शदीप को अपनी गलती में सुधार करना होगा।

Trending


शिवम मावी और उमरान मलिक भी थे बेअसर: पुणे की बैटिंग फ्रेंडली पिच पर सिर्फ अर्शदीप ही नहीं बल्कि शिवम मावी और उमरान मलिक की भी खूब पिटाई हुई थी। श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों ने बेखौफ अंदाज में रन बनाते हुए शिवम मावी के 4 ओवर में 13.25 की इकोनॉमी से 53 रन लूटे थे, वहीं उमरान मलिक ने 4 ओवर में 48 रन लुटाए थे। यही वजह है टीम में बदलाव हो सकते हैं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

हर्षल पटेल या मुकेश कुमार को मिल सकता है मौका: यॉर्कर किंग अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी की जगह पर खतरा है। उनकी जगह हार्दिक अनुभवी हर्षल पटेल या मुकेश कुमार को शामिल कर सकते हैं। बता दें कि हर्षल पटेल का बीता समय बहुत अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने लंबे समय से लगभग 10 से ज्यादा की इकोनॉमी से रन लुटाए हैं। वहीं मुकेश कुमार ने अब तक इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किया, लेकिन घरेलू टूर्नामेंट में काफी प्रभावित किया है। मुकेश के नाम 33 फर्स्ट क्लास मैचों में 123 विकेट दर्ज हैं।