X close
X close

भारत और श्रीलंका के बीच स्टेडियम में कम दर्शकों के आने से केरल के खेल मंत्री हुईं आलोचना

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे मैच में दर्शकों की कम उपस्थिति के बीच केरल के खेल मंत्री वी अब्दुलरहमान को रविवार को यह कहने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा कि भूखे लोगों को जाकर मैच देखने की

IANS News
By IANS News January 16, 2023 • 11:02 AM

भारत और श्रीलंका के बीच वनडे मैच में दर्शकों की कम उपस्थिति के बीच केरल के खेल मंत्री वी अब्दुलरहमान को रविवार को यह कहने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा कि भूखे लोगों को जाकर मैच देखने की जरूरत नहीं है।

केरल की राजधानी में ग्रीनफील्ड स्टेडियम (55,000 दर्शकों की) के बारे में कहा जाता है कि भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के अंतिम मैच के दौरान 10,000 से कम लोगों की उपस्थिति दर्ज की गई थी।

Trending


यह कहते हुए कि बीसीसीआई को कम आंकड़े के बारे में सूचित किया जाएगा, केसीए अध्यक्ष जयेश जॉर्ज ने कहा कि एसोसिएशन उनकी गलतफहमी को दूर करने के लिए मंत्री के साथ संवाद करेगा।

मैच के टिकटों की बिक्री के बारे में रविवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अब्दुलरहमान ने कहा, टैक्स कम करने की क्या जरूरत है? मांग है कि देश में महंगाई बढ़ रही है, इसलिए टैक्स कम किया जाना चाहिए. जो भूखे मर रहे हैं उन्हें इसकी जरूरत नहीं है कि जाओ और मैच देखो।

हालांकि, केसीए अध्यक्ष ने कहा कि सीबीएसई परीक्षाओं के साथ-साथ पोंगल त्योहार अन्य कारक हो सकते हैं, जो मैच में कम दर्शकों का कारण बने, जबकि मंत्री की टिप्पणी की आलोचना की गई।

जब ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच शुरू हुआ, तो केवल 7,000 लोगों के आने की सूचना मिली थी।

इस बीच, विपक्षी कांग्रेस और भाजपा मंत्री के बयान के बीच काफी छींटाकशी देखी गई।

नेता प्रतिपक्ष वीडी सतीशन ने कहा, लोग एक मंत्री और राज्य की लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई सरकार के इस तरह के बेतुके और असभ्य बयान को सुनकर हैरान रह गए।

इस बीच, विपक्षी कांग्रेस और भाजपा मंत्री के बयान के बीच काफी छींटाकशी देखी गई।

Also Read: LIVE Score

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed