X close
X close
Indibet

VIDEO : फैंस बोले- '10 रु की पेप्सी, कोहली भाई सेक्सी', तो विराट ने की नोट उड़ाने की एक्टिंग

India vs Sri Lanka: मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से करारी शिकस्त देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। विराट कोहली...

By Shubham Yadav March 07, 2022 • 14:04 PM View: 1811

India vs Sri Lanka: मोहाली के आईएस बिंद्रा पीसीए स्टेडियम में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से करारी शिकस्त देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। विराट कोहली को उनके 100वें टेस्ट में जीत से बड़ा तोहफा शायद नहीं मिल सकता था।

विराट इस मैच की पहली पारी में सिर्फ 45 रन बना पाए लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पूरे मैच के दौरान विराट फैंस का जोश बढ़ाते रहे। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस स्टैंड में ’10 रुपये की पेप्सी, कोहली भाई सेक्सी’ चिल्ला रहे हैं और विराट कोहली नोट उड़ाने का इशारा कर रहे हैं। इसके अलावा विराट कोहली को डांस करते हुए भी देखा गया। ये नज़ारा अगर आप नहीं देख पाए तो आप नीचे दिए गए वीडियो में कोहली के मज़ेदार वीडियो का आनंद ले सकते हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि मोहाली टेस्ट में पहले फैंस को आने की अनुमति नहीं थी लेकिन विराट कोहली के 100वें टेस्ट के मौके पर बीसीसीआई ने 50% फैंस को स्टेडियम में जाने की इज़ाजत दी थी। ऐसे में तीन दिन मोहाली स्टेडियम मे नज़ारा देखने लायक था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now